रतन टाटा अस्पताल में भर्ती, ट्वीट कर बोले- चिंता न करें ...

Ratan Tata Hospital: बिजनेसमैन रतन टाटा की अचानक तबियत ख़राब हो गई है। वो अस्पताल में भर्ती कराये गए है।

Sonali kesarwani
Published on: 7 Oct 2024 7:18 AM GMT (Updated on: 7 Oct 2024 7:40 AM GMT)
Ratan Tata
X

Ratan Tata

Ratan Tata Hospital: भारत के प्रमुख उद्योगपति और टाटा संस के पूर्व अध्यक्ष रतन टाटा को सोमवार की सुबह ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के स्रोतों के अनुसार, रतन टाटा को लगभग साढ़े 12 से 1 बजे के बीच गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया। अब तक की मिली जानकरी के मुताबिक़ उन्हें रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के अंदर जाने-माने हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. शाहरुख अस्पी गोलवाला के नेतृत्व में इंटेंसिव केयर स्पेशलिस्ट की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर रख रही है। इसी बीच उन्होंने एक ट्वीट भी किया है। जिसमें उन्होंने अपने बारे में जानकरी देते हुए कहा कि वो ठीक है।


रतन टाटा ने ट्वीट कर क्या कहा

रतन टाटा के तबियत बिगड़ने की बात फैलते है उनके ऑफिशियल अकाउंट से एक पोस्ट जारी होता है। जिसमें उन्होंने कहा, “मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में हाल ही में फैली अफवाहों के बारे में जानता हूं। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये दावे निराधार हैं। मैं वर्तमान में अपनी उम्र और संबंधित चिकित्सा स्थितियों के कारण मेडिकल चेक अप करवा रहा हूं। चिंता का कोई कारण नहीं है। मैं अच्छे मूड में हूं और अनुरोध करता हूं कि जनता गलत सूचना फैलाने से बचे।”

86 साल के हैं रतन टाटा

सर्वश्रेष्ठ उद्योगपति रतन टाटा की वर्तमान उम्र 86 साल की है। ये दुनियाभर के चर्चित उद्योगपतियों में से एक हैं। काफी उम्र हो जाने की वजह से रतन टाटा अस्पताल में अपना रूटीन चेकअप कराने जाते रहते हैं। न सिर्फ बिजनेसमैन बल्कि अलग- अलग क्षेत्रों के लोग भी इन्हे अपना आदर्श मानते हैं। रतन टाटा दुनिया के सबसे बड़े परोपकारी लोगों में से एक हैं, जिन्होंने अपनी आय का लगभग 60-65% दान में दिया है । रतन टाटा एक विपुल निवेशक भी हैं और उन्होंने कई स्टार्टअप में कई निवेश किए हैं।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story