×

Puneeth Rajkumar passed away: साउथ एक्टर पुनीत राजकुमार नहीं रहे, हार्ट अटैक से हुई मौत

Puneeth Rajkumar passed away: कन्नड़ सिनेमा (Kannada Cinema) के मशहूर अभिनेता पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) नहीं रहे।

Network
Newstrack Network
Published on: 29 Oct 2021 9:28 AM GMT (Updated on: 29 Oct 2021 11:09 AM GMT)
Puneeth Rajkumar
X

पुनीत राजकुमार (फोटोः सोशल मीडिया)

Puneeth Rajkumar passed away: कन्नड़ सिनेमा (Kannada Cinema) के मशहूर अभिनेता पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) नहीं रहे। बता दें कि आज यानी शुक्रवार को उन्हें हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें बेंग्लुरु के अस्पताल में ICU में भर्ती कराया गया। वहीं इनकी निधन की सूचना क्रिकेटर Venkatesh Prasad ने अपने ट्विटर पर पोस्ट कर के दी है। बता दें कि अभिनेता पुनीत राजकुमार अभी 46 साल के थे। किसी को विश्वास नहीं हो रहा कि एक बेहतरीन अभिनेता ने इतनी जल्दी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।" कुछ लोगों के लिए परिचय की कोई आवश्यकता नहीं होती। उनसे जुड़ी जानकारीयां ही पर्याप्त है। " इस पंच लाइन को संतोष ( Mahir Santosh) ने अपने फ़िल्म के एक पोस्टर को रिलीज़ करते वक़्त लिखा था। पोस्टर पर जिसकी तस्वीर थी, वो कोई और नहीं बल्कि दक्षिण फ़िल्मों के बेहद लोकप्रिय अभिनेता पुनीत राजकुमार ( Puneeth Rajkumar) थें।

अभिनेता के तस्वीर के ठीक नीचे इस पंच लाइन का प्रयोग किया गया था। आज उनके निधन के बाद वाकई पता चल रहा है कि वह परिचय के मोहताज बिल्कुल भी नहीं है। हर कोई उन्हें उनके दमदार एक्टिंग के लिए जानता है।एक्टर को आज सुबह अचानक दिल का दौरा पड़ा। जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल में अभिनेता की हालत गंभीर बताई गई थी। जिसके बाद से उनके प्रशंसक लगातार उनके लिए प्रार्थना कर रहे थें। उनके प्रशंसक चाहते थें कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। लेकिन शायद भगवान को यह मंजूर नहीं था। अपने प्रशंसको के चहेते ' अप्पू ' दिल का दौरा पड़ने की वजह से इस दुनिया को छोड़कर चले गएं। दक्षिण फिल्मी गलियारों से उनके निधन की खबर सबको मिलने लगी।

क्रिकेटर वेंकटेस ने ट्वीट कर निधन की जानकारी दी


क्रिकेटर वेंकटेस ( Venkatesh) ने ट्विटर पर ट्वीट करके उनके निधन की जानकारी दी। क्रिकेटर ने लिखा, 'यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि एक्टर पुनीत राजकुमार नहीं रहे। उनके परिवार, दोस्त और फैंस को मेरी संवेदनाएं। ' साथ ही उन्होंने दिवंगत अभिनेता के फैंस से प्रार्थना की कि वो शांति बनाए रखें और उनके परिवार का सहयोग करें। वहीं बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा, 'दिल टूट गया। तुम हमेशा याद आओगे भाई। '

निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने गहरा शोक व्यक्त किया

बता दें कि हाल ही में पुनीत राजकुमार की सुपरहिट फ़िल्म 'युवरत्ना' ( Yuvaratna)रिलीज़ हुई है। कुछ समय पहले ही उन्होंने निर्देशक चेतन कुमार ( Chetan Kumar) के साथ फ़िल्म 'जेम्स' ( James) की शूटिंग पूरी की थी । साथ ही वो मोस्ट अवेटेड फिल्म ' द्वित्वा' ( Dvitva) पर पवन कुमार के साथ काम करने वाले थें। लेकिन अब ये डेडिकेटेड और हार्ड वर्किंग अभिनेता अपने फैंस का मनोरंजन दुबारा नहीं कर पाएंगे। अभिनेता के निधन पर निर्देशक रामगोपाल वर्मा ( Ramgopal Verma) ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, ' पुनीत राजकुमार के अचानक हुए चौंकाने वाले निधन से हमें पता चलता है कि हममें से कोई भी व्यक्ति, कभी भी मर सकता है। '

अभिनेता ने 29 से भी ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में काम किया था


जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर ने अभी तक 29 से भी ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। एक्टर बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट के नेशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजे जा चुके हैं। इस फिल्म का नाम 'Bettada Hoovu' था, जिसे 1985 में रिलीज किया गया था। अभिनेता के लोकप्रिय फ़िल्मों की लिस्ट में फ़िल्म अभी, वीरा कन्नडिगा, अजय, अरासु, राम, हुडुगारु और अनजनी पुत्र का नाम शामिल है। पुनीत की मौत के बाद अब टॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है।

Shweta

Shweta

Next Story