×

West Bengal News: TMC नेता मुकुल रॉय की पत्नी का कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ निधन, लंबे समय से थीं बीमार

West Bengal News: टीएमसी नेता और पूर्व रेल मंत्री मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय का मंगलवार को कार्डियक अरेस्ट के चलते चेन्नई के एक अस्पताल निधन हो गया। कृष्णा रॉय कोरोना संक्रमित होने के बाद लंबे समय से बीमार चल रही थीं।

Satyabha
Published By Satyabha
Published on: 6 July 2021 6:53 AM GMT (Updated on: 6 July 2021 8:15 AM GMT)
West Bengal News: TMC नेता मुकुल रॉय की पत्नी का कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ निधन,  लंबे समय से थीं बीमार
X

 मुकुल रॉय और कृष्णा रॉय (फोटो सोशल मीडिया)

West Bengal News: हाल ही में टीएमसी (TMC) में शामिल हुए विधायक और पूर्व रेल मंत्री मुकुल रॉय (Mukul Roy) की पत्नी कृष्णा रॉय (Krishna Roy) का मंगलवार को चेन्नई स्थित एक अस्पताल निधन हो गया। कोरोना संक्रमित होने के बाद वह लंबे समय से बीमारी चल रही थी। उन्हें चेन्नई स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बता दें कि विदानसभा चुनाव के बाद मुकुल रॉय बीजेपी से टीएमसी में शामिल हुए हैं। सीएम ममता बनर्जी ने कृष्णा रॉय के निधन पर दुख जताया है। सीएम ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि 'विधायक मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय के निधन से गहरा दुख हुआ है। उन्होंने आज सुबह चेन्नई में अंतिम सांस ली है। कृष्णा देवी विभिन्न सार्वजनिक कार्यों से जुड़ी थीं। वह सदैव लोगों का भला चाहती थी। मैं कृष्णा रॉय का पति मुकुल रॉय और बेटा शुभ्रांशु रॉय, परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना व्यक्त करती हूं।'

कोरोना संक्रमण से हो गई थी हालत और खराब

मुकुल की पत्नी कृष्णा रॉय को कई तरह की शारीरिक समस्याएं थीं. इसी बीच वह कोरोना संक्रमित भी हुई थी. संक्रमित होने के बाद से उनकी हालत और भी बिगड़ गई थी। कृष्णा रॉय को कुछ दिन पहले कोलकाता में बायपास के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उनका कुछ समय से इलाज चल रहा था, लेकिन कोविड संक्रमण के कारण उनके फेफड़ों की हालत इतनी खराब हो गई कि डॉक्टरों को इसे बदलने का कोई रास्ता नहीं सूझ रहा था।

एयर ऐंबुलेंस से ले जाया गया था चेन्नई

बेहतर इलाज के लिए कृष्णा रॉय को कोलकाता से चेन्नई ले जाने का फैसला किया गया था।17 जून को कृष्णा रॉय को दिल्ली से कोलकाता के लिए एयर एंबुलेंस में चेन्नई ले जाया गया था। एयर एम्बुलेंस में दो पायलट डॉक्टर और एक अटेंडेंट समेत कुल सात लोग उनकी देखभाल में जुटे थे। चेन्नई में इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह उनकी मौत हो गई।

Satyabha

Satyabha

Next Story