×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Adani Group: अदानी पोर्ट्स कार्गो वॉल्यूम केवल 329 दिनों में 300 एमएमटी पार

Adani Group: भारत की सबसे बड़ी ट्रांसपोर्ट यूटिलिटी ने पिछले साल के 354 दिनों के अपने माइलस्टोन को मात दी है.

Network
Written By Network
Published on: 26 Feb 2023 5:33 PM GMT
Adani Ports cargo
X

Adani Ports cargo (Social Media)

Adani Group: अदानी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकोनॉमिक ज़ोन लिमिटेड (APSEZ), भारत में सबसे बड़ी एकीकृत परिवहन उपयोगिता और विविध अडानी समूह का एक हिस्सा, 23 फरवरी 2023 को केवल 329 दिनों में 300 एमएमटी कार्गो हैंडलिंग को पार कर गया। 354 दिनों के पिछले वर्ष से इसका अपना मील का पत्थर। APSEZ ने दो दशक पहले परिचालन शुरू करने के बाद से अभूतपूर्व वृद्धि दर्ज की है और इसकी बाजार हिस्सेदारी में तेजी से वृद्धि के साथ अखिल भारतीय कार्गो वॉल्यूम वृद्धि को मात देना जारी है।

APSEZ के सीईओ और पूर्णकालिक निदेशक, करण अदानी ने कहा, "कार्गो की मात्रा में सुधार हमारे ग्राहकों के हम पर विश्वास का प्रमाण है।" "यह ग्राहकों की संतुष्टि को चलाने और प्राप्त करने के लिए बेहतर दक्षता और तकनीकी एकीकरण का उपयोग करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। APSEZ का प्रमुख बंदरगाह, मुंद्रा, अपने सभी निकटतम प्रतिद्वंद्वियों को आरामदायक मार्जिन से पीछे छोड़ रहा है और वॉल्यूम के मामले में देश में सबसे बड़ा बंदरगाह बना हुआ है। मुंद्रा का बुनियादी ढांचा विश्व मानकों को पूरा करता है और अपने वैश्विक प्रतिस्पर्धियों के बराबर सेवा स्तर प्रदान करता है, जिससे यह कंटेनर सामानों के लिए भारत का प्रवेश द्वार बन जाता है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story