×

Air Ticket Offers: इंडिगो लेकर आया स्पेशल ऑफर, सस्ते दामों में दे रहा घरेलू और अंतरराष्ट्रीय टिकट

Air Ticket Offers: इंडिगो के इस तीन दिवसीय विंटर सेल में लोग घूरेल उडानों के लिए 2,023 रुपये से हवाई टिकट प्राप्त कर सकते हैं। जानिए विदेशी उड़ानों की हवाई टिकट कितने पर प्राप्त कर सकते हैं।

Viren Singh
Written By Viren Singh
Published on: 23 Dec 2022 8:13 AM GMT (Updated on: 23 Dec 2022 6:37 PM GMT)
Air Ticket Offers
X

Offer on Indigo Air Tickets  (सोशल मीडिया) 

Air Ticket Offers: अगर आप आने वाले दिनों में हवाई सफर से कोई यात्रा प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आप के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकती है। इंडिगो ने शुक्रवार से अपने 6ई नेटवर्क पर घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए तीन दिवसीय विशेष हॉलिडे सेल की घोषणा की। इंडिगों की यह तीन दिवसीय विंटर सेल आज यानी 23 दिसंबर, 2022 से शुरू हो रही है और 25 दिसंबर, 2022 तक चलेगी। ऐसे अगर आप घरेलू और अंतरराष्ट्रीय हवाई सफर करने की योजना बना रह हैं तो इंडिगो की चलने वाली इस विंटर सेल का लाभ ले सकते हैं।

टिकट बुक कराने पर मिलेगा अतिरिक्त कैशबैक

मिली जानकारी के मुताबिक, इस विंटर सेल के जरिये कंपनी घरेलू उड़ानों के लिए 2,023 रुपये और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 4,999 रुपये से शुरू होने वाले किराए की पेशकश करेगी। इस यह हवाई टिकट 15 जनवरी, 2023 और 14 अप्रैल, 2023 के बीच की अवधि के लिए होंगे। इसके अलावा अगर कोई ग्राहक HSBC से कोई टिकट खरीदता है तो उसको 750 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक भी मिलेगा।

यहां पर नहीं लागू होगी छूट

इंडिगो की वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक, इस ऑफर का लाभ ग्राहक 23 दिसंबर, 2022 को 06:00 बजे से लेकर 25 दिसंबर, 2022 को 23:59 बजे तक ही उठा सकते हैं। इस दौरान कंपनी ने अपने बयान में कहा कि उपलब्धता के आधार पर ग्राहकों को छूट प्रदान की जाएगी, क्योंकि ऑफर के तहत सीमित इन्वेंट्री उपलब्ध है। हालांकि ग्राहकों को ध्यान देना चाहिए कि हवाईअड्डा शुल्क और सरकारी करों पर छूट लागू नहीं है।

यहां पर नहीं मिलेगी छूट

इंडिगो के घरेलू और अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क में विभिन्न क्षेत्रों पर इंडिगो केवल नॉन-स्टॉप उड़ानों पर छूट की पेशकश कर रहा है। ग्राहक इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर, स्कीम या प्रमोशन के साथ नहीं जोड़ सकते। इसके अलावा इस विंटर सेल का लाभ ग्रुप बुकिंग पर भी ग्राहकों को नहीं मिलेगा।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story