×

AJIO All Stars Sale: AJIO लेकर आया है 'ऑल स्टार्स सेल', मिलेंगे 500 नए ब्रांड्स के शानदार कपड़े और एक्सक्लूसिव डील्स

AJIO All Stars Sale: इस सेल के लिए बनाई गई कैंपेन फिल्म में श्रद्धा कपूर, वाणी कपूर, बादशाह और जिम सरभ फैशनेबल स्टाइल में अपने पसंदीदा ब्रांड्स का जलवा दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं। पूरे भारत में 19,000 से अधिक पिन कोड में ग्राहक 5500 से अधिक ब्रांड्स से खरीदारी कर सकते हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 21 Sep 2023 11:59 AM GMT
AJIO All Stars Sale
X

AJIO All Stars Sale (सोशल मीडिया) 

AJIO All Stars Sale: भारत के सबसे बड़े फैशन ई-टेलर AJIO ने गुरुवार को 22 सितंबर 2023 से शुरू होने वाले अपने फ्लैगशिप इवेंट, 'ऑल स्टार्स सेल' की घोषणा की है। यह फ्लैगशिप इवेंट मार्क्स एंड स्पेंसर के सहयोग से ली और रैंगलर के साथ मिलकर संचालित किया जाएगा। ग्राहक 17 सितंबर 2023 से रोजाना 6 घंटे की सीमित अवधि के लिए अर्ली ऐक्सेस की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। AJIO ऑल स्टार्स सेल (AASS) ग्राहकों को खरीदारी का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा और इस दौरान वे 5500 से अधिक ब्रांड्स से खरीदारी कर सकते हैं, जो 1.5 मिलियन से अधिक क्यूरेटेड फैशन स्टाइल की पेशकश करते हैं।

सीईओ विनीत नायर ने कही यह बात

इस मौके पर AJIO सीईओ विनीत नायर ने कहा कि ऑल स्टार्स सेल ग्राहकों को फैशन के सबसे बड़े ब्रांड्स के करीब लाता है और उन्हें सही मायने में रोमांचक खरीदारी का अनुभव प्रदान करता है। इस एडिशन में, हम उम्मीद करते हैं कि छोटे कस्बों और शहरों से ऑर्डर में बढ़ोतरी जारी रहेगी। इंटरनेट की पहुंच बढ़ने और 5G की शुरूआत के साथ ज्यादा-से-ज्यादा भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग को अपना रहे हैं और हमें पूरी उम्मीद है कि पहली बार खरीदारी करने वाले 10 लाख से अधिक लोग AJIO पर 1.5M से ज्यादा स्टाइल का अनुभव लेंगे और खरीदारी करेंगे।

'री-वाह' होगा लॉन्च

फेस्टिव सीज़न की शुरुआत होने वाली है और ऐसे माहौल में एथनिक ब्रांड्स के नए-नए स्टाइल पूरे भारत में ग्राहकों के बीच लोकप्रिय हो रहे हैं। इस सेल के दौरान AJIO पर 'री-वाह' नाम के एक नए एथनिक ब्रांड को लॉन्च किया जाएगा। हमेशा कायम रहने वाली खूबसूरती और संस्कृति की बारीकियों को एकजुट करने वाले इस मिड-प्रीमियम ब्रांड की ओर से 2,000 से ज्यादा स्टाइल लॉन्च किए जाएंगे, जो भारतीय महिलाओं को बेहद खास मौकों पर सजने-संवरने के लिए बेहद शानदार और मनभावन डिजाइनों की एक बड़ी रेंज की पेशकश करता है।

री-वाह की डिज़ाइन फिलॉसफी दरअसल सदियों पुराने और सदाबहार आकृतियों को एक नए अंदाज़ में पेश करने की सोच से प्रेरित है, जिसे नए ज़माने की बारीकियों के साथ मिलाकर ऐसे शानदार वस्त्र तैयार किए जाते हैं जो बहु-उपयोगी होने के साथ-साथ दिल को लुभाने वाले होते हैं। ग्राहकों के बीच कई दूसरे एथनिक ब्रांड्स भी बेहद लोकप्रिय हैं, जिनमें इंडी पिक्स, डब्ल्यू, बीबा, ग्लोबल देसी, कलानिकेतन, अवासा, गुलमोहर जयपुर, आदि शामिल हैं।

AASS 500 नए ब्रांड्स शामिल

AASS में 500 नए ब्रांड्स को शामिल किया गया है और इस सेल के दौरान पूरे भारत में 19,000 से अधिक पिन कोड में ग्राहक एक्सक्लूसिव इंटरनेशनल ब्रांड्स, स्वामित्व वाले लेबल्स और घरेलू ब्रांड्स के विशाल सलेक्शन से खरीदारी करते हुए नज़र आएंगे। साथ ही वे फैशन, लाइफस्टाइल, होम एंड डेकोर, ज्वेलरी, ब्यूटी एंड पर्सनल केयर जैसी अलग-अलग कैटेगरी में सबसे बेहतर डील्स और ऑफ़र का भरपूर लाभ उठाएंगे।

श्रद्धा कपूर सहित यह कलाकार बिखेंगे जलवा

इस सेल के लिए बनाई गई कैंपेन फिल्म में श्रद्धा कपूर, वाणी कपूर, बादशाह और जिम सरभ फैशनेबल स्टाइल में अपने पसंदीदा ब्रांड्स का जलवा दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं। पूरे भारत में 19,000 से अधिक पिन कोड में ग्राहक 5500 से अधिक ब्रांड्स से खरीदारी कर सकते हैं। ग्राहक यहां पर बड़े-बड़े ब्रांड्स पर एक्सक्लूसिव डील्स के साथ 50% से 90% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। सेल के दौरान सबसे ज्यादा खरीदारी करने वाले ग्राहकों को हर 6 घंटे में आईफोन 14 प्रो मैक्स, एप्पल मैकबुक एयर M2, 1 लाख रुपये का सोना और सैमसंग S23 अल्ट्रा जैसे रोमांचक इनाम पाने का मौका मिलेगा। इस दौरान ग्राहक ICICI क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10% तक की छूट पा सकते हैं।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story