Ram Mandir: स्पाइसजेट लेकर आया रामलला दर्शन के लिए धांसू ऑफर, अब इतने रुपये में पहुंचे अयोध्या

Ayodhya Ram Mandir: स्पाइसजेट 1 फरवरी, 2024 से भारत के प्रमुख शहरों को अयोध्या से जोड़ने वाली नई उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है।

Viren Singh
Published on: 23 Jan 2024 12:59 PM GMT
SpiceJet special sale
X

SpiceJet special sale (सोशल मीडिया)  

SpiceJet special sale: अयोध्या राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के महत्वपूर्ण अवसर को मनाने के लिए लोगों को कम दाम में हवाई सेवा प्रदान करने वाले एयरलाइंस कंपनी स्पाइसजेट ने एयर टिकट पर बड़ी घोषणा की है। कंपनी नॉन-स्टॉप घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 1622 रुपये से शुरू होने वाली हवाई किराये साथ एक विशेष बिक्री की घोषणा की है।

इतने रुपये पर पहुंचेंगे अयोध्या

प्राण प्रतिष्ठा समारोह के सम्मान में स्पाइसजेट 1622 रुपये में फ्लाइट टिकट ऑफर दे रहा है। कंपनी के अनुसार अब मुंबई-गोवा (Mumbai-Goa), दिल्ली-जयपुर (Delhi-Jaipur) और गुवाहाटी-बागडोगरा जैसे कई घरेलू फ्लाइट की टिकट मात्र 1,622 रुपये में मिलेगी। इन शहरों के अलावा कुछ और शहरों में भी इतने किराये पर फ्लाइट की सुविधा शुरू की गई है। यह बिक्री ऑफर केवल चुनिंदा घरेलू और अंतरराष्ट्रीय सीधी एकतरफा उड़ानों पर उपलब्ध है।

इस दिन से शुरू ऑफर

स्पाइसजेट का यह ऑफर 22 जनवरी 2024 से शुरू हो चुका है और 28 जनवरी, 2024 तक चलेगा। इस ऑफर में व्यक्ति 30 सितंबर, 2024 तक के लिए फ्लाइट बुक कर सकते हैं। इस ऑफर का लाभ पहले आओ-पहले पाओ के तहत सीट अलॉट की होगी। बिक्री किराया केवल सेवर किराये पर लागू होगा। बिक्री प्रस्ताव विशेष किरायों पर लागू नहीं होगा। समूह बुकिंग पर लागू नहीं किया जाएगा। कंपनी ने बताया कि बिक्री किराये के तहत की गई बुकिंग लागू रद्दीकरण शुल्क के साथ वापसी योग्य है। इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर के साथ संयुक्त नहीं किया जा सकता है।

यहां से उठा सकते हैं ऑफर का लाभ

ऐसे में अगर कोई व्यक्ति अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन के लिए जाना चाहते हैं तो वह इस ऑफर का लाभ स्पाइसजेट नेटवर्क पर वेबसाइट, एम-साइट, मोबाइल ऐप, आरक्षण और चुनिंदा ट्रैवल एजेंटों से टिकट बुक करते वक्त प्राप्त कर सकते हैं।

1 फरवरी से अयोध्या के लिए इन शहरों की सीधी उड़ान

विशेष बिक्री के अलावा और इस अवसर को चिह्नित करने के लिए स्पाइसजेट ने 1 फरवरी, 2024 से भारत के प्रमुख शहरों को अयोध्या से जोड़ने वाली नई उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है। 19 जनवरी को स्पाइसजेट ने कहा कि वह 1 फरवरी से राजधानी दिल्ली, अहमदाबाद, जयपुर, पटना और दरभंगा से अयोध्या के लिए सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है। इससे पहले एयरलाइन ने चेन्नई, बेंगलुरु और मुंबई से अयोध्या के लिए नॉन-स्टॉप उड़ानों की घोषणा की थी।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story