×

Bank Festive Offer 2023: बिना किसी शुल्क के मिलेगा लोन, क्रेडिट-डेबिट कार्ड से करिये सस्ती शॉपिंग, बैंक लेकर आया फेस्टिव ऑफर

Bank Festive Offer 2023: त्योहारी ऑफर पर लॉन्च हुए 4 नए बचत खातों में नए ग्राहकों के लिए कई लाभ और रियायतें शामिल हैं। इसके अलावा बैंक लोगों को घर, कार, व्यक्तिगत, शिक्षा लोन पर आकर्षक ब्याज दर की पेशकश शामिल है।

Viren Singh
Written By Viren Singh
Published on: 14 Sep 2023 3:08 AM GMT
Bank Festive Offer 2023
X

Bank Festive Offer 2023 (सोशल मीडिया) 

Bank Festive Offer 2023: अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) के ग्राहक हैं तो आपके लिए बैंक एक खुशखबरी लेकर आया है। दरअसल देश में त्योहारी सीजन को देखते हुए राज्य के स्वामित्व वाले बीओबी ने "बीओबी के संग त्योहार की उमंग" उत्सव अभियान शुरू करने की घोषणा की। यह घोषणा बैंक ने 12 सितंबर को की है। इस अभियान के तहत बैंक लोगों के लिए गृह, कार, व्यक्तिगत और शिक्षा ऋण पर ब्याज आकर्षक दर के साथ एक त्योहार ऑफर लॉन्च किया। इसके अलावा बैंक ने इस त्योहारी ऑफर में अपने ग्राहकों के लिए 4 नए बचत खाते भी लॉन्च किये हैं।

BoB ने लॉन्च किया फेस्टिव ऑफर

बीओबी के मुताबिक, त्योहारी ऑफर पर लॉन्च हुए 4 नए बचत खातों में नए ग्राहकों के लिए कई लाभ और रियायतें शामिल हैं। इसके अलावा बैंक लोगों को घर, कार, व्यक्तिगत, शिक्षा लोन पर आकर्षक ब्याज दर की पेशकश शामिल है। इतना ही नहीं, इस त्योहारी सीजन ग्राहक खूब खरीदारी कर पाएं इसके लिए बैंक अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए त्योहारी ऑफर और छूट प्रदान करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स, यात्रा और खाद्य जैसी श्रेणियों में शीर्ष ब्रांडों के साथ भी समझौता किया है।

होम और ऑटो लोन की नई दरें

ऐसे में अगर आप कोई कार या फिर नया घर खरीदने जा रहे हैं तो बीओबी पर ऑटो व होम लोन की आकर्षक ब्याज दर जरूर देख लें। त्योहारी अवधि के दौरान बैंक होम लोन 8.40% सालाना दर पर उपलब्ध करवा रहा है। इसमें बैंक ने प्रसंस्करण शुल्क में ग्राहक के लिए छूट दी है। इसके अलावा ऑटो लोन बैंक ग्राहकों को 8.70 फीसदी सालाना पर बिना प्रोसेसिंग शुल्क के साथ दे रहा है।

शिक्षा ऋण की आकर्षक दरें

शिक्षा ऋण पर बैंक ने 8.55% प्रति वर्ष से शुरू होने वाली एक विशेष दर 60 आधार अंकों तक की छूट और देश में पहचाने गए प्रमुख शैक्षणिक संस्थानों में प्रवेश पाने वाले छात्रों के लिए बिना किसी संपार्श्विक की शुरुआत की है।

व्यक्तिगत ऋण की आकर्षक दरें

अगर आप इस त्योहार में कोई पर्सनल लोन लेने की योजना बना रहे हैं तो बैंक ऑफ बड़ौदा का पर्सनल लोन ले सकते हैं। बैंक ग्राहकों को 10.10 फीसदी सालना दर से पर्सनल लोन मुहैया करवा रहा है, वो भी बिना प्रोसेसिंग शुल्क के साथ। साथ ही, 20 लाख वाले पर्सनल लोन पर 80 आधार अंकों तक की छूट भी प्रदान कर रहा है। इसके अलावा बैंक एक निश्चित ब्याज दर का विकल्प पेश किया है। व्यक्तिगत और कार ऋण और उधारकर्ता अब निश्चित और फ्लोटिंग ब्याज दरों के बीच चयन कर सकते हैं।

आए नए ये चार प्रकार के सेविंग अकाउंट

बैंक ने अपने ग्राहकों के लाभ के लिए बचत खातों की एक श्रृंखला भी शुरू की है। इनमें बॉब लाइट बचत खाता (एक आजीवन बिना न्यूनतम शेष राशि वाला खाता), बीओबी बीआरओ बचत खाता (छात्रों (16 से 25 वर्ष) के लिए एक शून्य बैलेंस बचत खाता), मेरा परिवार मेरा बैंक/बीओबी परिवार खाता (पूरे परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए) एक पारिवारिक बचत खाता और बड़ौदा एनआरआई पावरपैक बचत खाता लॉन्च किया है। उइसके अलावा

सिस्टमेटिक डिपॉजिट प्लान भी उतारा

BOB SDP (सिस्टमेटिक डिपॉजिट प्लान) भी लॉन्च हुई है, जो एक आवर्ती जमा योजना है। त्योहारी अवधि के दौरान ये बचत खाते कई प्रकार के लाभ और रियायतों के साथ आते हैं।

सीईओ ने कही यह बात

बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रबंध निदेशक और सीईओ देबदत्त चंद ने कहा कि भारत में त्योहारों का मौसम आ रहा है। हम पहले से ही कारों की बिक्री और क्रेडिट कार्ड खर्च जैसे उच्च आवृत्ति संकेतकों के साथ मांग में बढ़ोतरी के शुरुआती संकेत देख रहे हैं, जो रिकॉर्ड ऊंचाई दर्ज कर रहे हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा का त्योहारी अभियान "बीओबी के संग त्योहार की उमंग" बचत खातों, ऋणों और ऋणों पर आकर्षक पेशकशों का एक समूह एक साथ लाता है।

क्रेडिट और डेबिट कार्ड ग्राहकों के लिए ये ऑफर

बैंक ऑफ बड़ौदा ने इस त्योहारी सीजन में बैंक ऑफ बड़ौदा डेबिट और क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ऑफर पर आकर्षक विशेष ऑफर और छूट भी पेश की है। बैंक ने इलेक्ट्रॉनिक्स, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स, ट्रैवल, फूड, फैशन, एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, किराना और स्वास्थ्य जैसी श्रेणियों में अग्रणी ब्रांडों के साथ समझौता किया है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story