×

Savings Account: छात्रों के खुशखबरी...इस बैंक पर खुलिए जीरो बैलेंस सेविंग अकांउट, मिलेंगी ये सुविधाएं

Savings Account: बॉब बीआरओ बचत खाता युवा वयस्कों को एक विशेष उत्पाद की पेशकश के साथ बैंकिंग की दुनिया से परिचित कराता है जो उनकी विशिष्ट बैंकिंग आवश्यकताओं का ख्याल रखता है

Viren Singh
Published on: 20 Dec 2023 3:30 AM GMT (Updated on: 20 Dec 2023 3:30 AM GMT)
Savings Account
X

Savings Account (सोशल मीडिया) 

Savings Account: बैंक ऑफ बड़ौदा (बैंक) ने बॉब बीआरओ बचत खाता लॉन्च किया है। यह जीरो बैलेंस सेविंग अकाउंट है। इसको विशेष रूप से 16 से 25 वर्ष की आयु के छात्रों के लिए डिजाइन किया गया है। बॉब बीआरओ बचत खाता छात्रों को एक बैंकिंग कार्यक्रम तक पहुंच प्रदान करता है जो उनकी विशिष्ट जरूरतों को पूरा करने के लिए अनुकूलित के साथ संचालित करना आसाना है। छात्रों को इसमें न्यूनतम शेष राशि की आवश्यकता नहीं है,

बैंकिंग आवश्यकताओं रखता ख्याल

खाते को लॉन्च करते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा महाप्रबंधक रवींद्र सिंह नेगी ने कहा कि बॉब बीआरओ बचत खाता युवा वयस्कों को एक विशेष उत्पाद की पेशकश के साथ बैंकिंग की दुनिया से परिचित कराता है जो उनकी विशिष्ट बैंकिंग आवश्यकताओं का ख्याल रखता है और उन्हें उन सुविधाओं और लाभों तक पहुंच प्रदान करता है जिन्हें वे सबसे अधिक महत्व देते हैं।

IIT बॉम्बे और मूड इंडिगो से बैंक ने किया समझौता

उन्होंने बताया कि युवाओं को आकर्षित करने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा ने आईआईटी बॉम्बे के वार्षिक छात्र उत्सव और एशिया के सबसे बड़े कॉलेज सांस्कृतिक उत्सव मूड इंडिगो (मूडी) के साथ विशेष बैंकिंग भागीदार के रूप में समझौता किया है। बैंक ऑफ बड़ौदा के मार्केटिंग और ब्रांडिंग प्रमुख वी जी सेंथिलकुमार ने कहा कि तेजी से बदलते परिदृश्य में बैंक ऑफ बड़ौदा ग्राहकों की नई पीढ़ी के लिए प्रासंगिक और सार्थक बने रहने के लिए लगातार विकसित और परिवर्तित हो रहा है।

बॉब बीआरओ के फीचर्स

16 वर्ष से 25 वर्ष की आयु वर्ग के लिए शून्य शेष बचत खाता

अग्रणी ब्रांडों पर आकर्षक ऑफर के साथ लाइफटाइम फ्री रुपे प्लेटिनम डेबिट कार्ड

मानार्थ घरेलू हवाई अड्डे के लाउंज का उपयोग (2 प्रति तिमाही)

₹2 लाख तक का निःशुल्क व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा कवर

ऑटो स्वीप सुविधा उपलब्ध है

डिजिटल चैनलों और शाखा के माध्यम से निःशुल्क एनईएफटी/आरटीजीएस/आईएमपीएस/यूपीआई

असीमित निःशुल्क चेक पन्ने

निःशुल्क एसएमएस/ईमेल अलर्ट

डीमैट एएमसी में 100% तक की छूट

शून्य प्रोसेसिंग शुल्क के साथ शिक्षा ऋण पर रियायती ब्याज दरें

विशेष क्रेडिट कार्ड ऑफर, पात्रता के अधीन

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story