×

Car Loan in Bank of Baroda: अब अपने सपनों का करिए सच, बैंक दे रहा किफायती कार लोन, यहां जानिए क्या है पूरा प्रोसेस

Car Loan in Bank of Baroda: आप बैंक ऑफ बड़ौदा कार लोन से हैचबैक, सेडान, एमयूवी, एसयूवी, स्पोर्ट्स कार या लग्जरी कार खरीद सकते हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 21 Aug 2022 1:26 PM GMT
car loan
X

कार लोन (फोटो- सोशल मीडिया)

Car Loan in Bank of Baroda: जब इंसान दिन-रात कड़ी मेहनत करके खूब कमाई करने लगता है तो उसे अपने सपनों को सच करने का जुनून चढ़ने लगता है। जिसमें कई लोगों का सपना होता है कि जल्द से जल्द अपनी नई कार हो। तो आपके लिए खुशखबरी है कि बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) से कार खरीदना अब सस्ता हो गया है क्योंकि बैंक ने कार लोन पर दर 0.25% से घटाकर 7% कर दी है। ऐसे में अगर आप अपने सपने को सच करना चाहते हैं तो तुरंत ही अपनी कार बुक करें।

बैंक के कार लोन से खरीद सकते हैं ये कारें
What can you buy from Bank of Baroda car loan?

आप बैंक ऑफ बड़ौदा कार लोन से हैचबैक, सेडान, एमयूवी, एसयूवी, स्पोर्ट्स कार या लग्जरी कार खरीद सकते हैं।

ऐसे करें लोन के लिए आवेदन

How to apply for loan

आप या तो नीचे दिए गए नंबरों पर मिस्ड कॉल देकर या बैंक द्वारा दिए गए नंबरों पर एसएमएस भेजकर बीओबी (BoB) कार लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा कार लोन के लिए आवेदन करने के लिए नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें।

मिस्ड कॉल दें: 846 700 1133 या

एसएमएस: AL <स्पेस> नाम से 842 200 9988

बैंक ऑफ बड़ौदा कार ऋण सुविधाएँ
Bank of Baroda Car loan Features

बैंक ऑफ बड़ौदा से लोन लेकर आप जिस कार को खरीदना चाहते हैं, उसकी ऑन-रोड कीमत पर 90% तक ऑटो लोन फाइनेंसिंग प्रदान करता है। हालांकि, निजी उपयोग के वाहनों के लिए कार ऋण राशि की ऊपरी सीमा 500 लाख रुपये (5 करोड़) है।

कार ऋण पर ब्याज दर की गणना दैनिक घटती शेष राशि पर की जाती है और यह आवेदक के क्रेडिट स्कोर या सिबिल ब्यूरो स्कोर पर आधारित होती है। ऋण के लिए आवश्यक न्यूनतम क्रेडिट स्कोर 701 है।

कार लोन की चुकौती अवधि या अवधि अधिकतम 84 महीने तक है और यह ईएमआई राशि द्वारा निर्धारित की जाती है।

वेतनभोगी कर्मचारी, व्यवसायी, पेशेवर, कॉरपोरेट के साथ-साथ एनआरआई और पीआईओ बैंक ऑफ बड़ौदा के ऑटो लोन के लिए आवेदन करने के पात्र हैं। हालांकि, उधारकर्ता की न्यूनतम आयु 21 वर्ष होनी चाहिए, जबकि अधिकतम आयु पुनर्भुगतान अवधि समाप्त होने के बाद 70 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story