×

Cheapest Car Loan: दिवाली ऑफर के तहत पूरा करें कार लेने का सपना, ये बैंक सबसे कम ब्याज दर दे रहें कार लोन

Cheapest Car Loan: बैंक ऑफ़ बड़ौदा और देश के सबसे बड़े भारतीय स्टेट बैंक ने भी दिवाली 2023 को ध्यान में रखते हुए फेस्टिव ऑफर शुरू किए हैं।

Viren Singh
Written By Viren Singh
Published on: 6 Nov 2023 3:30 AM GMT (Updated on: 9 Nov 2023 2:56 AM GMT)
Cheapest Car Loan
X

Cheapest Car Loan (Newstrack) 

Cheapest Car Loan: हर किसी का सपना होता है कि उसके घर में खुद का एक अपना शानदार फोर-व्हीलर वाहन हो। लेकिन इस महंगाई के दौर में अधिकांश लोगों का यह सपना अभी भी अधूरा है। इसको पूरा करने का सही समय भी आ गया है। भारत में इस वक्त त्यौहारों का सीजन चल रहा है। धनतेरस और दिवाली जैसे कई बड़े त्यौहार आने वाले इसको देखते हुए कई बड़े बैंकों ने फेस्टिव ऑफर शुरू किए हुए हैं, जिसमें लोगों को होम लोन और कार लोन कम ब्याज दरों में ऑफर कर रहे हैं। पंजाब नेशनल बैंक (Pnb) ने Deepawali Dhamaka 2023 का ऑफर शुरू हुआ है, जिसके माध्यम से वह अपने ग्राहकों को सस्ते दामों में इस दिवाली पर घर और कार लेने का सपना पूरा कर रहा रहा है।

जानिए बैंकों की कार लोन की ब्याज दरें

वहीं, बैंक ऑफ़ बड़ौदा और देश के सबसे बड़े भारतीय स्टेट बैंक ने भी दिवाली 2023 को ध्यान में रखते हुए फेस्टिव ऑफर शुरू किए हैं। यह बैंक भी लोगों को इस फेस्टिव सीजन में सस्ती ब्याज दरों पर होम लोन और कार लोन मुहैया करवा रहे हैं। इस धनतेरस और दिवाली अगर आप कार लेने का प्लान बना रहे हैं तो इन बैंकों के साथ जोड़कर यह सपना पूरा कर सकते हैं। ये बैंक सबसे कम ब्याज दर पर कार लोन उपलब्ध करवा रही हैं।

PNB कार लोन ऑफर

पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक 8.75% की शुरुआती दर पर कार लोन ले सकते हैं. बैंक की तरफ से इस फेस्टिव सीजन के दौरान कार लोन लेने वालों को प्रोसेसिंग फीस और डॉक्यूमेंटेशन चार्ज में छूट दे रखी है। आप कार लोन के लिए बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई भी कर सकते हैं।

SBI कार लोन ऑफर

भारतीय स्टेट बैंक के स्पेशल फेस्टिवल कैंपेन के तहत बैंक अधिक से अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने का प्लान बना है। इसके लिए लोगों को कम ब्याज दर पर ऑटो लोन मुहैया करवा रहा है। बैंक का स्पेशल ऑफर कैंपेन 1 सितंबर 2023 से शुरू हो गया है और यह 31 दिसंबर तक चलने वाला है। इस कैंपेन के तहत स्टेट बैंक के ग्राहक टर्म लोन इंटरेस्ट रेट पर शानदार छूट पा सकते हैं। बैंक की तरफ से 65 बेसिस पॉइंट यानी 0.65% तक की ब्याज दरों में छूट दी जा रही है।

BOB कार लोन ऑफर

बैंक ऑफ़ बड़ौदा स्पेशल फेस्टिवल कैंपेन Feeling of Festival with BoB के तहत ग्राहकों को तगड़ी छूट दे रहा है। यह कैंपने भी 31 दिसंबर तक चलने वाला है। इस ऑफर के तहत बैंक होम लोन पर 8.4% से शुरू कर रहा है। इस पर कोई प्रोसेसिंग फीस चार्ज नहीं कर रहा है। इसके अलावा बैंक ग्राहकों को 8.7 फीसदी की शुरुआती दर पर ऑटो लोन भी मुहैया करवा रहा है। इस पर भी कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं ले रहा है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story