×

1 रुपये में स्कूटी: फेडरल बैंक की हैं ये योजना, बस करना होगा ये आसान काम

बैंक के मुताबिक पेपर वर्क नहीं है और न ही बैंक जाने की जरूरत है। यह पूरी तरह ऑनलाइन प्रक्रिया है, जबकि प्रोसेसिंग फीस भी नहीं है। डेबिट कार्ड EMI के भुगतान के लिए बैंक ग्राहक 3/6/9/12 महीनों की अवधि का विकल्प चुन सकते हैं।

Newstrack
Published on: 24 Sep 2020 11:43 AM GMT
1 रुपये में स्कूटी: फेडरल बैंक की हैं ये योजना, बस करना होगा ये आसान काम
X
1 रुपये में स्कूटी: फेडरल बैंक की हैं ये योजना, बस करना होगा ये आसान काम

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के इस संकट के दौर में शुरू हो रहे त्योहारी सीजन में अगर बाइक या स्कूटी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। बता दें कि फेडरल बैंक ने यह सुविधा शुरू की है। इस योजना के तहत ग्राहक सिर्फ 1 रुपये के पेमेंट पर टू-व्हीलर खरीद सकते हैं। आइए इस स्कीम के बारे में विस्तार से जानते हैं।

इन कंपनियों के टू-व्हीलर खरीद सकेंगे

दरअसल, फेडरल बैंक ने ग्राहकों को डेबिट कार्ड EMI पर बाइक या स्कूटर खरीदने की सुविधा दी है। कहने का मतलब ये है कि फेडरल बैंक कार्ड रखने वाले ग्राहक ही इसके पात्र होंगे। आपको यहां बता दें कि ग्राहक हीरो मोटोकॉर्प, होंडा मोटरसाइकिल और TVS मोटर के देश भर में मौजूद 947 शोरूम्सा में से किसी से भी 1 रुपये के पेमेंट पर टू-व्हीलर खरीद सकेंगे।

ये भी देखें: खुल गया इमामबाड़ा: बड़ी संख्या में पहुंचे लोग, लौटी चेहरों पर ख़ुशी

पेपर वर्क नहीं, प्रोसेसिंग फीस भी नहीं

बैंक के मुताबिक पेपर वर्क नहीं है और न ही बैंक जाने की जरूरत है। यह पूरी तरह ऑनलाइन प्रक्रिया है, जबकि प्रोसेसिंग फीस भी नहीं है। डेबिट कार्ड EMI के भुगतान के लिए बैंक ग्राहक 3/6/9/12 महीनों की अवधि का विकल्प चुन सकते हैं। फेडरल बैंक के ग्राहक इस सुविधा के योग्य हैं या नहीं, इसकी जानकारी के लिए “DC -स्पेीस- EMI” लिखकर ‘5676762’ पर SMS भेजना होगा। ग्राहक चाहें तो ‘7812900900’ पर मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं।

ये भी देखें: लखनऊ में बारिश: लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, देखें तस्वीरें

5 फीसदी कैशबैक की भी पेशकश

ग्राहक होंडा मोटरसाइकिल के स्कूटर या बाइक की खरीद पर फेस्टिव ऑफर के तहत 5 फीसदी कैशबैक की भी पेशकश कर रहा है। इसके लिए मिनिमम खरीद अमाउंट 30000 रुपये होना चाहिए। एक कार्ड पर मैक्सिमम कैशबैक अमाउंट 5000 रुपये होगा।

Newstrack

Newstrack

Next Story