×

Dhanteras 2023: धनतेरस पर कई बड़े ज्वैलर्स ने किया मेकिंग चार्ज फ्री, यहां मिल रहा आकर्षक ऑफर और छूट

Dhanteras 2023: तनिष्क, कल्याण ज्वैलर्स, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स और अन्य सहित कई आभूषण कंपनियों ने अपने ग्राहकों के लिए त्योहार को समृद्ध बनाने के लिए विभिन्न सौदों और छूट की घोषणा की है।

Viren Singh
Published on: 10 Nov 2023 6:42 AM GMT (Updated on: 10 Nov 2023 6:45 AM GMT)
Dhanteras 2023
X

Dhanteras 2023 (सोशल मीडिया) 

Dhanteras 2023: धनतेरस पांच दिवसीय रोशनी के त्योहार 'दिवाली' की शुरुआत का प्रतीक है। यह दिन, जिसे धनत्रयोदशी के नाम से भी जाना जाता है, बहुत शुभ माना जाता है और यह पूरी तरह से धन की देवी को समर्पित है। ऐसा माना जाता है कि इस दिन सोना हीरे और अन्य मूल्यवान वस्तुएं खरीदने से सौभाग्य प्राप्त होता है। 10 नवंबर, 2023 को देश-भर में धनतेरस पर्व मनाया जा रहा है। सर्राफा बाजार में लोग कीमती आभूषण की खरीदारी के लिए रूख करने लगे हैं। ऐसे में इस पर्व को देखते हुए देश के कई बड़े ज्वैर्ल्स ग्राहकों के लिए ऑफर लेकर आए हैं।

यहां मिल रहा ऑफर और छूट

तनिष्क, कल्याण ज्वैलर्स, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स और अन्य सहित कई आभूषण कंपनियों ने अपने ग्राहकों के लिए त्योहार को समृद्ध बनाने के लिए विभिन्न सौदों और छूट की घोषणा की है। आप चाहिए तो इन जगहों पर छूट ऑफर के साथ सोना खरीदर कर अपना पर्व शुभ बना सकते हैं।

तनिष्क

तनिष्क सोने और हीरे के आभूषणों के शुल्क पर 20% तक की छूट दे रहा है। कंपनी किसी भी ज्वैलर से खरीदे गए पुराने सोने पर 100% एक्सचेंज वैल्यू भी देती है। ₹80,000 के न्यूनतम लेनदेन पर कंपनी एसबीआई कार्ड ग्राहकों को तत्काल ₹4,000 की छूट प्रदान कर रही है। यह ऑफर केवल 12 नवंबर तक मौजूद है। वहं, एक कार्ड केवल एक बार उपयोग किया जा सकता है।

कल्याण ज्वैलर्स

कल्याण ज्वैलर्स द्वारा कैंडेरे द्वारा हीरे के पत्थरों की कीमतों पर 20% की छूट और सभी प्रमुख बैंकों से डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर 3% की तत्काल छूट की पेशकश की जा रही है।

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स

सोने के गहनों पर खर्च किए गए प्रत्येक ₹30,000 पर कंपनी 100 मिलीग्राम सोने का सिक्का दे रही है। इसके अतिरिक्त यह रत्न और पोल्की आभूषणों के लिए शुल्क ले रहा है और हीरे के मूल्यों पर 30% तक की छूट दे रहा है। हालांकि यह छूट ज्वैलर्स लोगों को 19 नवंबर तक दे रहा है। इसके अलावा जिन ग्राहकों के पास एसबीआई कार्ड हैं, वह ₹25,000 के न्यूनतम लेनदेन पर 5% अतिरिक्त कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इस उदाहरण में प्रत्येक कार्ड खाते का अधिकतम कैशबैक 2,500 रुपए होगा। यह डील 12 नवंबर तक उपलब्ध है।

कैरेट लेन

कैरेट लेन हीरे पर ₹4,000 या अधिक खर्च पर 25% की छूट दे रहा है। एसबीआई कार्ड धारक तत्काल 5% छूट के पात्र हैं। यह डील 12 नवंबर तक उपलब्ध है।

पीसी ज्वैलर्स

कंपनी सभी गहनों के मेकिंग चार्ज पर 25% की छूट और हीरे और स्टोन पर 10% की छूट दे रही है। यह प्रति ग्राम सोने के आभूषणों पर ₹100 की छूट भी प्रदान करता है। डिस्काउंट ऑफर 15 नवंबर तक वैध हैं।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story