×

Diwali Bumper Offer 2023: लूट सको तो लूट लो! इस दिवाली यहां पर बंपर छूट, बचा है बस इतना ही समय

Diwali Bumper Offer 2023: इस समय फेस्टिवल सीजन चल रहा है और इस दौरान लोग जमकर शॉपिंग भी करते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म की ओर से ऑनलाइन सेल का भी आयोजन किया जाता रहा है। इस समय फेस्टिवल सीजन चल रहा है। कंपनियां ऑनलाइन सेल लेकर आई हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में...

Ashish Kumar Pandey
Published on: 10 Nov 2023 2:06 PM GMT
Festive Season
X

Festive Season (Pic:Social Media)

Diwali Bumper Offer 2023: इस समय फेस्टिवल का सीजन है, घरों में उत्साह का माहौल है। इस फेस्टिवल सीजन में दिवाली, भाई दूज का त्योहार है। इस समय हर कोई खरीदारी करना चाहता है। इन त्योहारों से पहले लोगों के लिए एक खास सेल उनका बेसर्बी से इंतजार कर रहा है। दरअसल, फेस्टिवल सीजन चल रहा है तो इस दौरान कई ई-कॉमर्स कंपनियों की ओर से ऑनलाइन सेल निकाली जाती है। जिसमें आपको बंपर छूट मिल रही है। इनमें से फ्लिपकार्ट और अमेजन ने दिवाली से पहले और इस साल की सबसे बड़ी सेल का ऐलान किया हैै। आइए यहां जानते हैं कि इस सेल में लोगों को कितना डिस्काउंट मिल सकता है।

ऑनलाइन सेल

फ्लिपकार्ट की ओर से कई प्राॅडक्ट पर बंपर डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। इस सेल में लोग जमकर खरीदारी कर रहे हैं और करें भी क्यों न जो यहां बंपर छूट मिल रही है। वहीं अमेजन के जरिए भी अलग-अलग प्रॉडक्ट पर डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। इस डिस्काउंट का लोग जमकर फायदा भी उठा रहे हैं।

कम कीमत में खरीद सकते हैं चीजें

फ्लिपकार्ट और अमेजन के सेल में लगभग हर प्रॉडक्ट को लोग कम कीमत में खरीद सकते हैं। साथ ही दोनों ही ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म की ओर से डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर भी अलग-अलग तरह का डिस्काउंट दिया जाता है। इनसे भी लोग शॉपिंग कर फाइनल कीमत को काफी कम कर सकते हैं।

डिस्काउंट

वहीं अगर पिछले कुछ सालों पर गौर किया जाए तो फ्लिपकार्ट और अमेजन की ओर से अपनी साल की इस बड़ी सेल में 90 फीसदी तक का डिस्काउंट भी ऑफर किया जाता रहा है। इन सेल के जरिए लोग इलेक्ट्रॉनिक, घर के सामान, लाइफस्टाइल आदि से जुड़े सामान पर भी बेहतर डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इन पर कई बार 50 फीसदी से भी ज्यादा का डिस्काउंट देखने को मिल जाता है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story