×

Flipkart Diwali Big Sale: इधर दें ध्यान, Flipkart आपके लिए लेकर आ रहा है Big Sale

Flipkart Diwali Big Sale: फ्लिपकार्ट की सेल में आपको तमाम ब्रांड्स की स्मार्टवॉच पर भी ऑफर मिलेंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 25 Oct 2021 12:48 PM GMT
Flipkart Diwali Big Sale
X

Diwali Big Sale: Flipkart यूजर्स के लिए लेकर आ रहा है Big Sale (social media)

Flipkart Diwali Big Sale: दीवाली का त्योहार नजदीक आने वाला है। ऐसे में ई-कॉमर्स यूजर्स को करने में लगा हुआ है। इन्हीं में से एक है फ्लिपकार्ट। फ्लिपकार्ट यूजर्स को कम कीमत पर प्रोडक्ट्स देगा। दीवाली को नजदीक देखते हुए अब फ्लिपकार्ट अपनी तीसरी सेल बिग दिवाली सेल (Big Diwali Sale) जारी करने जा रहा है। फ्लिपकार्ट 28 अक्टूबर से अपनी दूसरी दिवाली सेल शुरू करने जा रहा है।

काम कीमत पर खरीदें Samsung Galaxy F22

फ्लिपकार्ट की सेल में आपको तमाम ब्रांड्स की स्मार्टवॉच पर भी ऑफर मिलेंगे। अपकमिंग सेल के बारे में फ्लिपकार्ट ने जानकारी दी है। आप Samsung Galaxy F22 को 12,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसकी असली कीमत 14,999 रुपये है। वहीं, Realme, Motorola, iPhone 12, iPhone SE और इस तरह के टॉप ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर आपको काफी डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके अलावा एसबीआई (SBI) कार्ड यूजर्स को 10% की एक्स्ट्रा छूट मिलेगी और कई डील्स में एक्सचेंज ऑफर भी दी जाएगी। शॉपिंग करने से पहले आपको यह भी जानना जरूरी है की ज्यादातर ऑफर्स पर आपको बैंक ऑफर, पार्टनर ऑफर, कैशबैक के मौके और ईएमआई के ऑप्शन्स भी मिल जाएंगे। इसके अलावा आपको Realme, Mi, Apple Watch Series 3, Samsung Galaxy Watch Series, इस तरह की तमाम ब्रांड्स पर आपको भारी छूट मिलेगी।

शॉपिंग करने का ये है लास्ट डेट

बता दें की फ्लिपकार्ट की यह दूसरी बिग दिवाली सेल 28 अक्टूबर से 3 नवंबर तक ही रहेगी। अगर आप भी इसका लाभ उठाना चाहते हैं, तो अभी फोन उठाइए और फ्लिपकार्ट को डाउनलोड कर शॉपिंग करनी शुरू कर दें।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story