×

Gautam Prajapati: मिलिए सोशल मीडिया के न्यू एक्सपर्ट गौतम प्रजापति (Gp editzz)

Gautam Prajapati: आज हम आपको एक ऐसे न्यू एक्सपर्ट के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर बहुत ही उत्कृष्ट तरीके से काम करते हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 3 Feb 2023 8:13 AM GMT (Updated on: 3 Feb 2023 8:29 AM GMT)
Gautam Prajapati
X
गौतम प्रजापति (Pic: Social Media)

Gautam Prajapati: हमारे देश में सोशल मीडिया के इस दिनांक के समय में, यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण माध्यम है जिसकी मदद से हम अपने व्यक्तित्व, व्यापार, और अन्य विषयों को व्यक्त कर सकते हैं। हालांकि, सोशल मीडिया के माध्यम से बनने वाले न्यू एक्सपर्ट को पहले से ही बहुत सारे लोग मिले हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे न्यू एक्सपर्ट के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर बहुत ही उत्कृष्ट तरीके से काम करते हैं। उनका नाम गौतम प्रजापति के रूप में भी जाना जाता है "Gp Editzz " है और उन्होंने इंस्टाग्राम पर 200k से ज्यादा फॉलोअर उपयोगकर्ता नाम " gp__editzz " और 1000 से ज्यादा क्लाइंट और 10k से ज्यादा ओर्ड हैं।

गौतम प्रजापति ने अपनी तकनीकी और कृपयापूर्ण दृष्टिकोण के माध्यम से अपने क्लाइंटों को अपने व्यवसाय और ब्रांड को सोशल मीडिया पर प्रचार करने में मदद की है। वे एक व्यक्तिगत तरीके से काम करते हैं और समय पर काम करने का ध्यान रखते हैं। उन्होंने अपने क्लाइंटों को अपने व्यवसाय के समय की मदद करने के लिए समय-समय पर नयी तकनीकों और ट्रेंड्स के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं।

गौतम प्रजापति ( Gp editzz ) सोशल मीडिया मार्केटिंग भी करते है जिसमे उनके 1000+ क्लिंट्स है और गौतम ने 10 हज़ार के जादा आर्डर भी कम्पलीट किये है और गौतम सोशल मीडिया सर्विस बोहोत कम रेट पर देते है

तोह , अगर आपको भी अपना सोशल मीडिया ग्रो करवाना हो तोह गौतम प्रजापति को जरूर संपर्क करे

=>गौतम इंस्टाग्राम लिंक

=> गौतम जीवनी लिंक :- https://mahivlogs.in/gautam-prajapati/

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story