×

ग्राहकों के लिए खुशखबरी: पेट्रोल-डीजल भरवाने पर मिलेंगे 150 रुपये, बस करना होगा ऐसा

पेट्रोल भरवाने पर मिलेगा कैशबैक। ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर आया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Monika
Published on: 18 May 2021 6:01 AM GMT (Updated on: 18 May 2021 6:05 AM GMT)
Petrol Ka Dam
X

पेट्रोल का दाम चुकाता ग्राहक ( फोटो  : सोशल मीडिया )

नई दिल्ली: पेट्रोल (Petrol) की बढ़ती कीमतों ने सभी को परेशान कर दिया है । लेकिन इसी बीच लोगों के लिए एक अच्छी खबर भी सामने आई है । जिसके जरिए आप कैशबैक की सुविधा का आनंद ले सकेंगे । अब पेट्रोल भरवाने पर आपको कैशबैक की सुविधा मिल रही है । यहां जानिए कैसे पा सकते हैं ये सुविधा ।

बता दें, PhonePe ने अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर निकला है। जिसमें आपको पेट्रोल भरवाने पर कैशबैक मिलेगा । ये ऑफर इंडियन ऑयल, हिंदुस्तान पेट्रोलियम और भारत गैस पर ही मिल रहा है । इसमें आपको 0.75 फीसदी कैशबैक दिया जा रहा है। एक ट्रांजैक्शन पर ग्राहकों को 45 रुपये का कैशबैक मिलेगा । वहीं एक महीने में अधिकतम 150 रुपये का कैशबैक मिलेगा । ये ऑफर अगले महीने (जून) की 30 तारीख तक मिल रहा है ।

ऐसे करें Phonepe से पेमेंट

इंडियन ऑयल, हिंदुस्तान पेट्रोलियम और भारत गैस के पेट्रोल पंप पर लगे PhonePe के क्यूआर/QR कोड को स्कैन कर पेमेंट कर सकते हैं और जहां स्कैन की सुविधा नहीं दी गई वहां पेट्रोल पंप की तरफ से आपको ऐप पर निर्धारित रुपए की रिक्वेस्ट आएगी, जिसे आप एप्रूव कर के पेमेंट कर सकते हैं । बता दें, ये रकम ग्राहकों को 24 घंटों के अंदर अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएंगे । जिसका इस्तेमाल आप बिल पे करने या रिचार्ज करने के लिए कर सकते हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story