×

फ्री मिल रहा 50 लीटर पेट्रोल-डीजल! ग्राहकों को बस करना होगा ये काम

अब आप सोच रहे होंगे कि आप 'इंडियन ऑयल एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड' को हासिल कैसे कर सकते हैं तो हम आपको बता दें कि आप एचडीएफसी बैंक की ऑफिशल वेबसाइट पर क्रेडिट कार्ड के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

Manali Rastogi
Published on: 13 Jun 2023 12:40 PM GMT
फ्री मिल रहा 50 लीटर पेट्रोल-डीजल! ग्राहकों को बस करना होगा ये काम
X
पेट्रोल-डीजल

नई दिल्ली: आजकल पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। ऐसे में अगर आपसे कहा जाए कि 50 लीटर पेट्रोल-डीजल फ्री मिल रहा है तो आप क्या करेंगे? वैसे तो ये खबर सही है। दरअसल एचडीएफसी बैंक और इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ग्राहकों के लिए एक ऑफर लेकर आए हैं। इस ऑफर के तहत ही ग्राहकों को 50 लीटर पेट्रोल-डीजल फ्री में मिलेगा।

Image result for पेट्रोल-डीजल

यह भी पढ़ें: नहीं जानते होंगे: सिगरेट के लिए भगत सिंह ने रखी थी ऐसी मांग

एक क्रेडिट कार्ड इंडियन ऑयल कार्पोरेशन (IOC) के साथ मिलकर एचडीएफसी बैंक ने लांच किया है। अगर आप इस क्रेडिट कार्ड को लेते हैं तो इसकी मदद से आप सालभर में 50 लीटर फ्यूल मुफ्त में हासिल कर सकते हैं। यही नहीं, इस क्रेडिट कार्ड के जरिये आप हर दिन ग्रॉसरी और बिल पेमेंट में आकर्षक छूट भी पा सकते हैं।

'फ्यूल पॉइंट्स' मिलेंगे

नॉन मेट्रो शहरों और कस्बों के लिए इस क्रेडिट कार्ड को लांच किया गया है। ऐसे में इंडियन ऑयल के तकरीबन 27,000 आउटलेट्स पर ग्राहक फ्यूल पॉइंट हासिल कर सकते हैं। यही नहीं, इस कार्ड का इस्तेमाल ग्रॉसरी खरीदने, बिल पेमेंट और शॉपिंग के लिए करने पर आपको फ्यूल पॉइंट्स भी मिलते हैं। इन पॉइंट्स के जरिये आप हर साल 50 लीटर पेट्रोल-डीजल बिल्कुल फ्री में हासिल कर सकते हैं।

Image result for पेट्रोल-डीजल

यह भी पढ़ें: बिक रही सरकारी कंपनियां! मोदी गर्वमेंट ने तैयार किया ये बड़ा प्लान

इस ऑफर के तहत आप फ्यूल डलवाते समय जितने पैसे खर्च करते हैं उसका 5 फीसदी हिस्सा आपको फ्यूल पॉइंट के रूप में मिलेगा। इंडियन ऑयल के आउटलेट पर पहले 6 महीनों में आपको हर महाने अधिकतम 250 फ्यूल पॉइंट्स मिल सकते हैं।

Image result for पेट्रोल-डीजल

यह भी पढ़ें: खुराफाती पाक का कारनामा! सीमा पर दिखा ऐसा, भारत हुआ अलर्ट

6 महीने के बाद आप अधिकतम 150 फ्यूल पॉइंट्स हासिल कर सकते हैं। वहीं हर बार 150 रुपए खर्च करने पर आपको 1 फ्यूल पॉइंट मिलेगा। वहीं अगर आप एक साल में कम से कम 50 हजार रुपए खर्च करते हैं तो आपको इस क्रेडिट कार्ड को रि-न्यू कराने के लिए भी कोई शुल्क नहीं देना होगा।

Image result for पेट्रोल-डीजल

यह भी पढ़ें: सलमान पर बड़ी खबर! काला हिरण केस में आया ये फैसला

इस ऑफर के तहत मिले पॉइंट्स को आप अलग-अलग तरीके से भुना सकते हैं। आप चाहें तो इसे इंडियन ऑयल के IXRP प्रोग्राम मेंबरशिप के तहत इसे भुना सकते हैं। आप इन पॉइंट्स को एचडीएफसी नेटबैंकिंग के जरिए भी भुना सकते हैं। आप चाहें तो इन पॉइंट्स को अपने इंडियन ऑयल एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड में कैशबैक की तरह भी भुना सकते हैं।

ऐसे लीजिये 'इंडियन ऑयल एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड'

अब आप सोच रहे होंगे कि आप 'इंडियन ऑयल एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड' को हासिल कैसे कर सकते हैं तो हम आपको बता दें कि आप एचडीएफसी बैंक की ऑफिशल वेबसाइट पर क्रेडिट कार्ड के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। अगर आप एचडीएफसी शाखा पर जाकर इसके बारे में जानना चाहते हैं तो वो भी कर सकते हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story