Lehar Footwears: इस फुटवियर कंपनी की तरक्की देख बाकी ब्रांड्स के छूटे पसीने, शेयर मार्केट निकली आगे

Lehar Footwears: जून तिमाही के शानदार नतीजे के बाद लहर फुटवियर के शेयरों में काफी तेजी आ रही है। चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही के लिए लहर फुटवियर ने रेवेन्यू में 77 फ़ीसदी की तेजी दर्ज की है और यह ₹65 करोड़ पर पहुंच गया है।

Jyotsna Singh
Published on: 10 Aug 2024 11:28 AM GMT
Lehar Footwears
X

Lehar Footwears

Lehar Footwears: फुटवियर बाजार में तेजी के साथ आगे बढ़ रही इस कंपनी की तरक्की को देखकर दूसरी बड़ी कंपनियों के पसीने छूट रहें हैं। आप शेयर मार्केट में intrest रखते हैं तो लहर फुटवियर कंपनी के शेयर पर अपनी पैनी नजर रखिए क्योंकि इस फुटवियर कंपनी की मार्केट में बढ़ती डिमांड को देखते हुए 298 करोड़ का ऑर्डर दिया गया है। फुटवियर कंपनी ने शुक्रवार (9 अगस्त) को अपनी पहली तिमाही का रिजल्ट भी जारी किया है। शेयर ने 3 महीने में 80 फीसदी का रिटर्न दिया है। जून तिमाही के शानदार नतीजे के बाद लहर फुटवियर के शेयरों में काफी तेजी आ रही है। चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही के लिए लहर फुटवियर ने रेवेन्यू में 77 फ़ीसदी की तेजी दर्ज की है और यह ₹65 करोड़ पर पहुंच गया है।

एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, फुटवियर कंपनी Lehar Footwears को नेशनल स्मॉल इंडस्ट्रीज कॉर्पोरेशन के साथ 298 करोड़ रुपये के टूलकिट सप्लाई करने के ऑर्डर से जुड़ा समझौता किया है।समझौते के अनुसार ये टूलकिट पीएम विश्वकर्मा योजना के तहत रजिस्टर्ड पंजीकृत कारीगरों और शिल्पकारों के हुनर बढ़ाने में इस्तेमाल किए जाएंगे। ये ऑर्डर समझौते की तारीख से 2 वर्ष में पूरे किए जाने हैं। वहीं, कंपनी अपने उत्पाद पोर्टफोलियो के आउटडोर मार्केटिंग, प्रिंट और डिजिटल मार्केटिंग के माध्यम से गतिविधियां शुरू करने की योजना बना रही है

पिछले 5 दिन में लहर फुटवियर के शेयरों में 12.5 फ़ीसदी की तेजी आई है जबकि पिछले 6 महीने में लहर फुटवियर के शेयरों ने निवेशकों की पूंजी दोगुनी कर दी है। इससे पहले लहर फुटवियर के शेयर ₹82 के लेवल पर थे जहां से अब तक निवेशकों की संपत्ति में 100 फ़ीसदी से अधिक का इजाफा हो चुका है।कंपनी द्वारा इस फंड का इस्तेमाल टियर II और टियर III शहरों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में मास-मार्केट फुटवियर उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए किया जा रहा है। इसके अलावा लहर फुटवेयर्स ने ब्रांड को पॉपुलर करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा को ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story