×

मिनटों में बनें करोड़पति, बस करें ये छोटा सा काम और जीतें 2 करोड़, चेक करें डिटेल

Diesel Bharo, Inaam Jeeto Offer: इंडियन ऑयल (Indian Oil) एक शानदार ऑफर चला रही है, जिसके जरिए आप मिनटों में करोड़पति बन सकते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 20 Jun 2021 4:01 AM GMT (Updated on: 20 Jun 2021 4:02 AM GMT)
मिनटों में बनें करोड़पति, बस करें ये छोटा सा काम और जीतें 2 करोड़, चेक करें डिटेल
X

(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Diesel Bharo, Inaam Jeeto Offer: हर किसी का सपना होता है करोड़पति की लिस्ट में शामिल होना। हालांकि कई लोग इसके लिए काफी मेहनत करते हैं और कई लोग की ख्वाहिश कम मेहनत में ज्यादा पैसे कमाने की होती है। अगर आप भी कम मेहनत में ज्यादा पैसे कमाने की चाह रखते हैं तो फिर आपके लिए ये खबर फायदेमंद साबित हो सकती है। जिससे आप कुछ ही घंटों में करोड़पति (How To Be A Crorepati) बन सकते हैं। इसके लिए बस आपको एक छोटा सा काम करना होगा।

दरअसल, ये मौका दे रही है देश की सबसे बड़ी पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल (Indian Oil)। ये पेट्रोलियम कंपनी एक ऐसा शानदार ऑफर (Crorepati Offer) लेकर आई है, जिसके जरिए आप 2 करोड़ रुपये तक की कमाई आसानी (Easy Crorepati) से कर सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपके पास केवल 31 जुलाई, 2021 तक का ही टाइम है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है इंडियन ऑयल का ऑफर जिसके जरिए आप करोड़पति (Crorepati Kaise Bane) बन सकते हैं।

कंपनी द्वारा शेयर किया गया पोस्टर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इंडियन ऑयल का 'डीजल भरो, इनाम जीतो' ऑफर

भारत की सबसे बड़ी पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल (Indian Oil) 'डीजल भरो, इनाम जीतो' (Diesel Bharo, Inaam jeeto) ऑफर चला रही है। इस ऑफर में आपको इंडियन ऑयल के किसी भी पेट्रोल पंप (Indian Oil Petrol Pump) से डीजल भरवाना है। इसके जरिए आप भी उन लोगों की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे, जो करोड़पति बन सकते हैं। बता दें कि 18 साल की उम्र से अधिक का कोई भी भारतीय नागरिक इस ऑफर का लाभ उठा सकता है।

करना होगा ये काम

कंपनी द्वारा किए गए ट्वीट के मुताबिक, 'डीजल भरो, इनाम जीतो' (Diesel Bharo, Inaam jeeto) ऑफर का हिस्सा बनने के लिए आपको किसी भी इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप (Indian Oil Petrol Pump) से डीजल भरवाना है। लेकिन इसमें शर्त ये है कि आपको एक ही बार में 25 लीटर डीजल भरवाना होगा। जी हां, एक ही बार में 25 लीटर डीजल खरीदने पर ही आप इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। अगर आपको इस बारे में अधिक जानकारी चाहिए तो आप कंपनी की वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं।

SMS के जरिए देनी होगी जानकारी

वहीं, जब आप 25 लीटर या उससे ज्यादा डीजल इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप से खरीद लेते हैं तो जो सिंगल प्रिटेंड बिल मिलेगा, उसमें लिखे गए डीलर कोड (Dealer Code) को SMS के जरिए कंपनी को भेजना होगा। SMS करने के लिए आपको सबसे पहले डीलर कोड टाइप करना होगा, इसके बाद स्पेस देनी होगी, फिर बिल नंबर (सिंगल प्रिटेंड बिल में लिखा) टाइप करें। इसके बाद स्पेस देकर क्वांटिटी टाइप करके इस मैसेज को 7799033333 नंबर पर सेंड कर दें। इसके जरिए आप 2 करोड़ रुपये कमा सकेंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story