×

Reliance Jio: IOCL ने अपने रिटेल आउटलेट्स के लिए Reliance Jio नेटवर्क का किया चयन

Reliance Jio: JioBusiness, Reliance Jio Infocomm Ltd की एंटरप्राइज शाखा, 5 साल की अवधि के लिए अपने 7,200 रिटेल आउटलेट्स पर IOCL के लिए SD-WAN (सॉफ्टवेयर डिफाइंड वाइड एरिया नेटवर्क) की तैनाती और प्रबंधन करेगी।

Network
Newstrack Network
Published on: 22 Dec 2022 3:51 PM GMT (Updated on: 22 Dec 2022 3:52 PM GMT)
Reliance Jio
X

Reliance Jio (Social Media)

Reliance Jio: Jio ने SD-WAN समाधान प्रदान करने के लिए IOCL ऑर्डर जीता है जो IOCL के रिटेल ऑटोमेशन और भुगतान प्रसंस्करण, दैनिक मूल्य अपडेट, रिमोट डेस्कटॉप प्रोटोकॉल (RDP) सॉफ्टवेयर और एंटरप्राइज़-ग्रेड के साथ नेटवर्क मॉनिटरिंग जैसी महत्वपूर्ण व्यावसायिक प्रक्रियाओं को शक्ति प्रदान करेगा। JioBusiness, Reliance Jio Infocomm Ltd की एंटरप्राइज शाखा, 5 साल की अवधि के लिए अपने 7,200 रिटेल आउटलेट्स पर IOCL के लिए SD-WAN (सॉफ्टवेयर डिफाइंड वाइड एरिया नेटवर्क) की तैनाती और प्रबंधन करेगी।

इस पर बात करते हुए प्रतीक पशिन, हेड एंटरप्राइज, रिलायंस जियो ने कहा, "इस प्रतिष्ठित परियोजना के लिए आईओसीएल द्वारा चुना जाना जियो के लिए बहुत गर्व की बात है। हम सबसे बड़े एसडी को लागू करके आईओसीएल की डिजिटल परिवर्तन यात्रा का समर्थन करने के लिए तत्पर हैं।''

उन्होंने कहा, हमारे 'मेड इन इंडिया' प्रबंधित नेटवर्क समाधान के साथ देश में WAN नेटवर्क। बड़े पैमाने पर तैनाती में हमारा व्यापक अनुभव हमें IOCL को उनके नेटवर्क में उच्च प्रदर्शन बेंचमार्क प्राप्त करने में सहायता करने के लिए तकनीकी विशेषज्ञता से लैस करता है और 7,200 में से प्रत्येक पर Jio की कनेक्टिविटी का लाभ उठाता है।

वास्तव में यह भारत में किसी भी उद्योग के साथ-साथ पूरे एशिया में तेल और गैस उद्योग में SD-WAN समाधान की सबसे बड़ी तैनाती में से एक होगी। वर्तमान में समाधान की तैनाती एक उन्नत चरण में है जिसमें 2,000+ रिटेल आउटलेट पहले से ही शामिल हैं। Jio अपने उपयोग से ऐसी एकीकृत प्रबंधित सेवाओं की पेशकश करने के लिए विशिष्ट रूप से स्थित है।

जीरो-टच SD-WAN प्रोविजनिंग के साथ एंड-टू-एंड डिजिटल ऑनबोर्डिंग प्लेटफॉर्म, और एकल विश्व स्तरीय एनओसी इंटरफेस पर सभी 7,200 खुदरा दुकानों का एकीकृत दृश्य वर्तमान परिनियोजन मजबूत उत्पाद, मजबूत प्रक्रियाओं और सरकार, बैंकों, बड़े और छोटे व्यवसायों के ग्राहकों के लिए विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों में कार्यालयों, कारखानों और गोदामों में Jio द्वारा तैनात हजारों WAN लिंक से मिली सीख का प्रमाण है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story