×

Jio Plan For FIFA WC: जियो ने फुटबॉल वर्ल्ड कप के लिए लांच किये खास रोमिंग प्लान

Jio Plan For FIFA WC: योजनाएं उपयोगकर्ताओं को कतर, यूएई और सऊदी अरब में सहज कनेक्टिविटी का अनुभव करने की अनुमति देंगी। Jio ने फुटबॉल प्रशंसकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए 5 प्लान पेश किए हैं।

Network
Report Network
Published on: 16 Nov 2022 1:17 PM GMT
Jio Plan For FIFA WC
X

Jio Plan For FIFA WC (Pic: Social Media)

Jio Plan For FIFA WC: भारत के सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर जियो ने एक्सक्लूसिव फुटबॉल वर्ल्ड कप इंटरनेशनल रोमिंग प्लान लॉन्च किया है। योजनाएं उपयोगकर्ताओं को कतर, यूएई और सऊदी अरब में सहज कनेक्टिविटी का अनुभव करने की अनुमति देंगी। Jio ने फुटबॉल प्रशंसकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए 5 प्लान पेश किए हैं।

नए अंतरराष्ट्रीय रोमिंग प्लान को दो मुख्य श्रेणियों में बांटा गया है: डेटा, वॉयस और एसएमएस पैक और डेटा ओनली पैक। ग्राहकों के पास अब कतर में अनुभव किए जाने वाले मैचों की संख्या के आधार पर योजना खरीदने की सुविधा है। उपयोगकर्ता योजनाओं का पूरा विवरण देख सकते हैं और jio.com या MyJio पर योजनाओं की सदस्यता ले सकते हैं। योजनाओं के लिए वेस्बाइट लिंक: https://www.jio.com/selfcare/plans/mobility/ir-plans-details/?selectedCountries=QA

ग्राहक की निर्बाध कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के लिए 3 देशों कतर, यूएई और सऊदी अरब में प्लान उपलब्ध हैं, चाहे वे किसी भी मार्ग से यात्रा कर रहे हों।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story