×

Swiggy Delivered 3.5 Lakh Biryanis: खूब हुआ बिरयानी का ऑर्डर, खिचड़ी की बढ़ी डिमांड

Swiggy Delivered 3.5 Lakh Biryanis: फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी कंपनी ने बताया कि नए साल की पूर्व संध्या पर लगभग 3.50 लाख बिरयानी ऑर्डर भेजे, जबकि 2.5 लाख से अधिक पिज्जा ऑर्डर दिए गए।

Durgesh Sharma
Published on: 1 Jan 2023 4:27 PM GMT
swiggy delivers biryani orders pizzas and khichdis on new years
X

swiggy delivers biryani orders pizzas and khichdis on new years (Social Media)

Swiggy Delivered 3.5 Lakh Biryanis: नए साल के अवसर पर लोगों ने घर से खूब बाहर निकलकर इंजॉय किया। साथ ही घर पर मौजूद लोगों ने एक चीज का ऑर्डर खूब किया जिसे आप जानकर हैरत में पड़ जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी कंपनी ने बताया कि नए साल की पूर्व संध्या पर लगभग 3.50 लाख बिरयानी ऑर्डर भेजे, जबकि 2.5 लाख से अधिक पिज्जा ऑर्डर दिए गए। एक ट्वीट्स में स्विगी ने अपने ऐप पर सक्रिय यूजर और खिचड़ी सहित विभिन्न वस्तुओं और भोजन के लिए दिए गए ऑर्डर की संख्या के बारे में भी बात की, जिससे लोगों को खिलाने के लिए दिलचस्प डेटा का पता चला।

लोगों ने किया सबसे ज्यादा इस चीज का ऑर्डर

स्विगी द्वारा ट्विटर पर किए गए एक सर्वे के अनुसार, 76.2 प्रतिशत ऑर्डर हैदराबादी बिरयानी के लिए आए, उसके बाद लखनवी के 14 प्रतिशत और कोलकाता 9.8 प्रतिशत पर आया।

रिपोर्ट के अनुसार 3.50 लाख ऑर्डर के साथ बिरयानी सबसे ज्यादा डिलीवर की जाने वाली चीज थी।" हैदराबाद में शीर्ष बिरयानी बेचने वाले रेस्तरां में से एक, बावर्ची ने 2021 नए साल की पूर्व संध्या पर और 31 दिसंबर, 2022 के लिए प्रति मिनट दो बिरयानी वितरित की, क्योंकि इसने मांग को पूरा करने के लिए 15 टन स्वादिष्टता तैयार की, रिपोर्ट में रेस्टोरेंट के सूत्रों का हवाला दिया गया।

इतने हजार लोगों ने किया खिचड़ी का ऑर्डर

ट्विटर पर स्विगी ने यह भी पब्लिश किया कि शनिवार शाम 7 बजे तक उसकी 'इंस्टामार्ट' सर्विस के माध्यम से चिप्स के 1.76 लाख पैकेट ऑर्डर किए गए थे। स्विगी के सह-संस्थापक और सीईओ श्रीहर्ष मजेटी ने रात करीब आठ बजे ट्वीट किया कि उस समय स्विगी ऐप पर 1.2 लाख से अधिक यूजर एक्टिव थे। एक रिपोर्ट में स्विगी ने यह भी बताया कि "पूरे देश में लगभग 12,000 लोगों ने नए साल की पूर्व संध्या पर खिचड़ी का ऑर्डर दिया"।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story