×

Omaxe ने जियो-बीपी से मिलाया हाथ, स्थापित करेंगे चार्जिंग व स्वैपिंग इंफ्रास्ट्रक्चर

Omaxe: ओमेक्स ने गुरुवार को जियो-बीपी के साथ अपनी पार्टनरशिप की घोषणा की। इस पार्टनरशिप का उद्देश्य बैटरी चार्जिंग इकोसिस्टम तैयार करना है।

Network
Newstrack Network
Published on: 9 Jun 2022 4:19 PM GMT
Omaxe announces its partnership with Geo-BP
X

Omaxe ने जियो-बीपी से मिलाया हाथ। 

Omaxe: भारत के प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक ओमेक्स (Omaxe) ने गुरुवार को जियो-बीपी (Jio-bp) के साथ अपनी पार्टनरशिप की घोषणा की। इस पार्टनरशिप का उद्देश्य बैटरी चार्जिंग इकोसिस्टम तैयार करना है। रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड (RIL) और दिग्गज एनर्जी कंपनी बीपी (BP) के बीच ज्वाइंट वेंचर जियो-बीपी दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, फरीदाबाद, गाजियाबाद, न्यू चंडीगढ़, लुधियाना, पटियाला, अमृतसर, जयपुर, सोनीपत और बहादुरगढ़ में चरणबद्ध तरीके से ओमेक्स की विभिन्न प्रॉपर्टीज पर ईवी चार्जिंग और स्वैपिंग इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापित करेगा।

24 घंटे ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापित करेगा Jio-bp

वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों में ईवी चार्जिंग बुनियादी ढांचे की आवश्यकता को देखते हुए जियो-बीपी देश में डेवलपर्स और रियल एस्टेट कंपनियों के साथ काम कर रही है। जियो-बीपी ओमेक्स की प्रॉपर्टीज पर दो और चार पहिया वाहनों के लिए 24 घंटे ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापित करेगा।

इलेक्ट्रिक वाहन के ग्राहकों को होगा फायदा

जियो-बीपी ने पिछले साल भारत के दो बड़े ईवी चार्जिंग हब का निर्माण करते हुए उसे लॉन्च भी किया था। जियो-बीपी एक ऐसे चार्जिंग इकोसिस्टम का निर्माण कर रहा है, जिससे ईवी वैल्यू चेन के सभी स्टेकहोल्डर्स को फायदा होगा। जियो-बीपी की ईवी सेवाएं जियो-बीपी पल्स (Jio-bp Pulse) ब्रांड के तहत काम करती है। जियो-बीपी पल्स मोबाइल ऐप के साथ ग्राहक आसानी से आस-पास के चार्जिंग स्टेशन ढूंढ सकते हैं और अपने ईवी को चार्ज कर सकते हैं।

उत्तर और मध्य भारत के कई शहरों में ओमेक्स की मजबूत फुटप्रिंट

पिछले 34 सालें में ओमेक्स ने उत्तर और मध्य भारत के कई शहरों में एक मजबूत फुटप्रिंट स्थापित किया है। इसने इंटीग्रेटेड टाउनशिप से लेकर ऑफिस, मॉल और हाई स्ट्रीट प्रोजेक्ट समेट रियल एस्टेट प्रोजेक्टेस की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान की है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story