×

OYO फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की 20वें मंजिल से गिरकर मौत, शादी के तीसरे दिन ही घर में मातम

Ritesh Agarwal Father Demise: ओयो के फाउंडर के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की गुड़गांव में एक बिल्डिंग की 20वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। जांच जारी है।

aman
Written By aman
Published on: 10 March 2023 2:21 PM GMT (Updated on: 10 March 2023 2:24 PM GMT)
Ritesh Agarwal Father Demise
X

रितेश अग्रवाल पिता रमेश अग्रवाल के साथ (Social Media)

Ritesh Agarwal Father Demise : ओयो के फाउंडर रितेश अग्रवाल (Oyo Rooms founder Ritesh Agarwal) के पिता रमेश अग्रवाल (Ramesh Agarwal) की गुड़गांव में एक बिल्डिंग की 20वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। रमेश अग्रवाल पत्नी के साथ इस अपार्टमेंट में रहते थे। बता दें, रितेश अग्रवाल खुद इस बिल्डिंग में नहीं रहते हैं। हादसा ऐसे वक्त हुआ जब घर में नई बहू के आने का जश्न मनाया जा रहा था। Oyo के फाउंडर रितेश अग्रवाल की शादी 7 मार्च को ही हुई है।

रितेश अग्रवाल की शादी (Ritesh Agarwal's marriage) की शादी हाल ही में हुई थी। इस शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal), अरबपति निवेशक और सॉफ्टबैंक के अध्यक्ष मासायोशी सोन (Masayoshi Son) सहित अन्य दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थी।

पिता की मौत पर ये बोले रितेश

पिता की मौत पर ओयो फाउंडर रितेश अग्रवाल (Ritesh Agarwal) ने कहा, कि 'भारी मन से, मैं और मेरा परिवार, यह शेयर करना चाहते हैं कि हमारे मार्गदर्शक मेरे पिता, श्री रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया। उन्होंने एक पूरा जीवन जिया और मुझे और हम में से कई लोगों को, हर रोज प्रेरित किया। उनका निधन हमारे परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। उनके शब्द हमारे दिलों में जिंदगी भर तक गूंजते रहेंगे। हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें।'

ये कहा पुलिस ने?

रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की मौत की खबर पर गुरुग्राम के डीसीपी ईस्ट वीरेंद्र विज (Gurugram DCP East Virendra Vij) ने कहा, 'रमेश अग्रवाल का गुरूग्राम के सेक्टर- 54 में DLF के 'दि क्रेस्ट' में 20 वें फ्लोर से गिरने के कारण निधन हो गया है। CRPC की अंडर सेक्शन- 174 के तहत मामले की जांच की गई। सेक्टर- 53 के SHO के नेतृत्व में एक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया। पोस्टमार्टम के बाद पार्थिव शरीर को परिवार वालों को सौंप दिया गया है।' विज ने कहा, शुरुआती जांच से पता चला है कि उन्होंने आत्महत्या की है। क्योंकि, अपार्टमेंट की रेलिंग 3.5 फीट ऊंची है। अचानक गिरना अस्वाभाविक लग रहा है।

7 मार्च को हुई थी रितेश-गीतांशा की शादी

हाल ही में रितेश अग्रवाल (Ritesh Agarwal) की फार्मेशन वेंचर्स की निदेशक गीतांशा सूद (Geetansha Sood, Director, Formation Ventures) से शादी हुई है। रितेश अग्रवाल की शादी में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। जिनमें अरविंद केजरीवाल, सॉफ्टबैंक के अध्यक्ष मासायोशी सोन और पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा आदि थे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story