×

Paytm के CEO विजय शेखर शर्मा ने जताई ये बड़ी उम्मीद, कम्पनी के प्रदर्शन को लेकर दिया आंकड़ा

Vijay Shekhar Sharma : पेटीएम के फाउंडर और सीईओ विजय शेखर शर्मा ने शेयरधारकों (Paytm Shareholders) को पत्र लिखकर आने वाले 3 महीनों में कंपनी को बड़े मुनाफे की उम्मीद जताई है।

Bishwajeet Kumar
Published on: 7 April 2022 3:40 AM GMT
Paytm CEO Vijay Shekhar Sharma
X

पेटीएम के फाउंडर और सीईओ विजय शेखर शर्मा (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Paytm : पेटीएम के शेयरों (Paytm Stock) में गिरावट दर्ज होने के बाद कंपनी के फाउंडर और सीईओ विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar Sharma) ने पेटीएम शेयरधारकों (Paytm Shareholders) को एक पत्र लिखा। पत्र में विजय शेखर शर्मा ने शेयरधारकों से कहा कि फिनटेक फर्म एक प्रॉफिटेबल कंपनी बनने के लिए प्रतिबद्ध है। इसके साथ ही पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा ने शेयरधारकों से कहा कि अगले 6 महीने में कंपनी बेहतर प्रदर्शन के साथ मुनाफे के रास्ते पर चलने की पूरी उम्मीद है।

विजय शेखर शर्मा का शेरहोल्डरों के नाम संदेश

पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा ने पेटीएम के शेरहोल्डर ओके नाम लिखें अपने पत्र में कहा कि वित्तीय वर्ष 2021-22 नतीजों की जब घोषणा की जाएगी उस वक्त पेटीएम के कारोबार में बेहतर गति देखने को मिलेगी। सितंबर तक आपको देखने को मिलेगा की कंपनी के मोनेटाइजेशन से लेकर ऑपरेशन स्तर तक सुधार हुआ रहेगा।

विजय शेखर का कहना है कि हमें पूरी उम्मीद है कि हम कंपनी को बेहतर बनाने के रास्ते पर चलते रहेंगे। तथा आने वाले अगले 6 महीनों में कंपनी तेज गति से मुनाफा कमाएगी। शर्मा ने शेरहोल्डर्स को लिखे पत्र में आगे कहा कि अगले कुछ महीनों में हम मुनाफा कमाएंगे और कंपनी विश्लेषकों के अनुमान को गलत साबित करके दिखाएंगे। हम विकास योजनाओं से समझौता किए बिना ही कंपनी को मुनाफे के रास्ते पर ले जाएंगे।

शेरहोल्डर्स को हुआ नुकसान

पेटीएम कंपनी का शेयर 2021 नवंबर से ही धीरे-धीरे लुढ़कने लगा था। कंपनी के निराशाजनक प्रदर्शन के कारण शेयरधारकों को भारी नुकसान उठाना पड़ा। बीते साल के नवंबर महीने से ही पेटीएम के शेयरों में 50 फ़ीसदी से अधिक की गिरावट दर्ज की गई जिसके कारण शेयरधारकों को बड़ा नुकसान हुआ।

पेटीएम लोन की प्रशंसा

पेटीएम के फाउंडर एंड सीईओ विजय शेखर शर्मा ने कहा कि पेटीएम के लोन बांटने में काफी तेजी आई है। अगर मार्च के तिमाही प्रदर्शन को देखें तो सालाना आधार पर पेटीएम कंपनी ने 37 फ़ीसदी से भी अधिक लोन दिया है। शर्मा ने आंकड़ों पर जानकारी देते हुए बताया कि सालाना आधार पर 65 लाख लोन बांटे गए हैं जिनकी कीमत 3500 करोड़ से भी अधिक है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story