×

रिलायंस ब्रांड्स और ईटली की मैसों वैलेंटिनो भारत में लॉन्च करेंगे 'मैसों डी कॉउचर' ब्रांड

पहला स्टोर दिल्ली में इसी साल खोला जाएगा उसके कुछ महीनों के बाद मुंबई में दूसरा फ्लैगशिप स्टोर खुलेगा। यह स्टोर महिलाओं के परिधान, मेन्सवियर, फुटवियर और ब्रांड एक्सेसरीज की पूरी श्रृंखला पेश करेगा।

Network
Newstrack Network
Published on: 21 July 2022 3:01 PM GMT
Reliance Brands and Italy Maison Valentino to launch Maison de Couture brand in India
X

Reliance Brands and Italy Maison Valentino to launch Maison de Couture brand in India

Click the Play button to listen to article

रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (आरबीएल) और ईटली की मैसों वैलेंटिनो ने एक दीर्घकालिक वितरण समझौता किया है। समझौते के तहत दोनों कंपनियां पार्टनर्शिप में इतालवी ब्रांड मैसों डी कॉउचर को भारत में लॉन्च करेंगीं।

पहला स्टोर दिल्ली में इसी साल खोला जाएगा उसके कुछ महीनों के बाद मुंबई में दूसरा फ्लैगशिप स्टोर खुलेगा। यह स्टोर महिलाओं के परिधान, मेन्सवियर, फुटवियर और ब्रांड एक्सेसरीज की पूरी श्रृंखला पेश करेगा। ग्राहक को अंतरराष्ट्रीय अनुभव देने के लिए, स्टोर को खास अंदाज में डिजाइन किया जाएगा।

रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड के एमडी दर्शन मेहता ने कहा कि "वैलेंटिनो भारत में किसी परिचय का मोहताज नहीं है। ब्रांड के सिग्नेचर कोड और बोल्ड रंग जैसे भारत के लिए ही बने हैं। इस साझेदारी से भारतीय ग्राहकों के लिए ब्रांड को और अधिक सुलभ बनाने में मदद मिलेगी और वैलेंटिनो प्रोडक्ट्स के दीवानों की नई जमात पैदा होगी।"

मैसों वैलेंटिनो के सीईओ जैकोपो वेंटुरिनी ने कहा, "हमें लग्जरी रिटेल में भारत की अग्रणी कंपनी रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (आरबीएल) के साथ जुड़कर खुशी हो रही है और हमें नए अवसरों से भरपूर इस महत्वपूर्ण बाजार में अपनी साझा दृष्टिकोण का विस्तार करने के लिए मिलकर काम करने पर गर्व है। आगामी स्टोर खोलना वैलेंटिनो की वैश्विक रणनीति में एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगा।

दिल्ली में वैलेंटिनो, डीएलएफ एम्पोरियो में एक 162 वर्गमीटर का बुटीक खोलेगा, जिसमें महिलाओं और पुरुषों के सामान का खास संग्रह होगा। जबकि मुंबई के फ्लैगशिप स्टोर में पूरा वैलेंटिनो यूनीवर्स ही उतर आएगा। जहां महिलाओं के कपड़े, पुरुषों के कपड़े, जूते, वैलेंटिनो गारवानी एक्सेसरीज़ जिसमें जूते, बैग, चमड़े के छोटे सामान, आईवियर, स्कार्फ, टाई और परफ्यूम शामिल होंगे। ब्रांड के 144 से अधिक स्थानों पर वैलेंटिनो द्वारा सीधे संचालित 212 बुटीक हैं।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story