×

RBL And Bolenciaga: रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड ने बॉलेनसिएगा के साथ किए फ्रैंचाइजी समझौते पर हस्ताक्षर

RBL And Bolenciaga: रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड ने बॉलेनसिएगा के साथ एक रणनीतिक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 4 Aug 2022 2:02 PM GMT
Reliance Brands Limited signs franchise agreement with Bolenciaga
X

रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड ने बॉलेनसिएगा के साथ किए हस्ताक्षर

RBL And Bolenciaga: दुनिया के सुपर लग्जरी ब्रांड (Super Luxury Brands) को भारतीय बाजारों उतारने के लिए रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (Reliance Brands Limited) ने बॉलेनसिएगा (bolenciaga) के साथ एक रणनीतिक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। इस दीर्घकालिक फ्रैंचाइजी समझौते के तहत आरबीएल भारत में बॉलेनसिएगा (bolenciaga) का एकमात्र भागीदार होगा।

बॉलेनसिएगा ने कंपनी की 1937 में पेरिस की थी शुरुआत

स्पेनिश मूल के क्रिस्टोबल बॉलेनसिएगा ने कंपनी की शुरुआत 1937 में पेरिस से की थी। बॉलेनसिएगा फैशन (bolenciaga fashion) की दुनिया में बड़ा नाम है, इसे मार्डन कपड़ों और फैशन में नए प्रयोगों के लिए जाना जाता है। 2015 से डेमना, बॉलेनसिएगा की आर्टिस्टिक डायरेक्टर हैं और तभी से बॉलेनसिएगा नई ऊंचाईयां छू रहा है। बॉलेनसिएगा के कलेक्शन में महिलाओं और पुरषों के रेडी-टू-वियर कपड़े और एसेसरीज की बड़ी रेंज शामिल है।

दुनिया में कुछ ही ब्रांडों ने वास्तव में बॉलेनसिएगा जैसी रचनात्मकता को अपनाया है: MD

इस समझौते पर खुशी जाहिर करते हुए रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (Reliance Brands Limited) के एमडी दर्शन मेहता (MD Darshan Mehta) ने कहा, "दुनिया में कुछ ही ब्रांडों ने वास्तव में बॉलेनसिएगा जैसी रचनात्मकता को अपनाया है। उन्होंने अपने बेहतरीन और सरल क्रिएशंस के माध्यम से दुनिया में एक खास मुकाम हासिल किया है। देश में ब्रांड को पेश करने का सबसे उपयुक्त समय है क्योंकि भारतीय लग्जरी ग्राहक परिपक्व हो गए हैं और फैशन का उपयोग अपने व्यक्तित्व की रचनात्मक अभिव्यक्ति के रूप में कर रहे हैं।"

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story