×

Reliance Jewels: रिलायंस ज्वेल्स ने डायमंड नेकलेस सेट के शानदार कलेक्शन – 'डायमंड डिलाइट्स' को लॉन्च किया

इंसान को ज़िंदगी में मिलने वाले मौके की तरह हीरे भी दुर्लभ और अनमोल होते हैं। भारत में आभूषणों के सबसे भरोसेमंद ब्रांड, रिलायंस ज्वेल्स ने लिमिटेड एडिशन वाले अपने डायमंड नेकलेस सेट के बेहद आकर्षक कलेक्शन, "डायमंड डिलाइट्स" को अविश्वसनीय क़ीमतों पर लॉन्च किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 18 Dec 2021 3:23 PM GMT
Reliance Jewels
X

रिलायंस ज्वेल्स डायमंड डिलाइट्स  नेकलेस की तस्वीर 

Reliance Jewels: लिमिटेड एडिशन वाले "डायमंड डिलाइट्स" कलेक्शन के साथ, रिलायंस ज्वेल्स ने क्रिसमस और नए साल का धूमधाम से जश्न मनाने के लिए माहौल तैयार कर दिया है। इंसान को ज़िंदगी में मिलने वाले मौके की तरह हीरे भी दुर्लभ और अनमोल होते हैं। भारत में आभूषणों के सबसे भरोसेमंद ब्रांड, रिलायंस ज्वेल्स ने लिमिटेड एडिशन वाले अपने डायमंड नेकलेस सेट के बेहद आकर्षक कलेक्शन, "डायमंड डिलाइट्स" को अविश्वसनीय क़ीमतों पर लॉन्च (reliance jewels launch diamond delights necklace collection) किया है, जिसकी क़ीमत सिर्फ 49,999 रुपये से शुरू होती है। ख़ूबसूरत डायमंड डिलाइट्स कलेक्शन के आभूषण बेहद किफायती मूल्य पर उपलब्ध हैं, जो ग्राहकों को खास तौर पर डिज़ाइन किए गए हीरे के गहनों को अपने कलेक्शन में शामिल करने का अवसर प्रदान करते हैं।

"डायमंड डिलाइट्स" कलेक्शन में डायमंड चोकर्स और लंबे नेकलेस के बेहद शानदार एवं बहु-उपयोगी डिज़ाइन मौजूद हैं, जिन्हें खासतौर पर क्रिसमस और नए साल की शाम के मौके पर आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगाने के लिए तैयार किया गया है। इस कलेक्शन के आभूषण पार्टियों और शादियों के लिए भी आदर्श हैं। इसके अलावा, अपने प्रियजनों को तोहफ़े के रूप में देने के लिए भी यह एक शानदार विकल्प है। लिमिटेड एडिशन कलेक्शन होने की वजह से, यह ग्राहकों के लिए केवल स्टॉक खत्म होने तक ही उपलब्ध होगा।

इस कलेक्शन में उपलब्ध सभी डायमंड सेट IGI द्वारा प्रमाणित हैं। इस कलेक्शन के साथ, रिलायंस ज्वेल्स अपने ग्राहकों को बेजोड़ क़ीमतों पर शानदार डिजाइनों वाली डायमंड ज्वेलरी की रेंज से अपने पसंदीदा आभूषणों के चयन का अवसर प्रदान करता है।

"डायमंड डिलाइट्स" नेकलेस की तस्वीर

इस कलेक्शन के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए श्री. सुनील नायक, सीईओ, रिलायंस ज्वेल्स, ने कहा, "इस कलेक्शन के जरिए, हम रिलायंस ज्वेल्स द्वारा तैयार किए गए डायमंड नेकलेस सेट की बेमिसाल और किफ़ायती रेंज को अपने ग्राहकों के लिए प्रस्तुत करना चाहते हैं। साल की समाप्ति के मौके पर इस शानदार पेशकश के जरिए हम इस अवसर का लाभ उठाना चाहते हैं, और दुआ करते हैं कि आने वाला साल हमारे ग्राहकों के लिए हीरे की तरह उज्ज्वल हो।"

यह शानदार कलेक्शन देश भर में मौजूद रिलायंस ज्वेल्स फ्लैगशिप के सभी शोरूम और शॉप-इन-शॉप्स पर विशेष रूप से उपलब्ध होगा। इसके अलावा, रिलायंस ज्वेल्स की वेबसाइट https://bit.ly/3E2PKyd पर इस कलेक्शन की सीमित रेंज उपलब्ध होगी।

रिलायंस ज्वेल्स का परिचय

रिलायंस ज्वेल्स भारत में शीर्ष 10 विश्वसनीय रिटेल ब्रांड्स की सूची में शामिल, रिलायंस रिटेल लिमिटेड का एक हिस्सा है। यह ब्रांड सोने, हीरे, प्लैटिनम और चांदी के आभूषणों की शानदार और बड़ी रेंज पेश करता है। बेहतरीन डिजाइन और बेमिसाल कारीगरी पर विशेष ध्यान देते हुए, रिलायंस ज्वेल्स का लक्ष्य अपने ग्राहकों को बेहद खास और बेमिसाल डिजाइनर कलेक्शन उपलब्ध कराना है, जो कला, शिल्प और समृद्ध भारतीय विरासत से प्रेरित हो। रिलायंस ज्वेल्स अपने ग्राहकों के जीवन के हर खास लम्हे का जश्न मनाने में यकीन रखता है।

रिलायंस ज्वेल्स के पास भारत के 125 से अधिक शहरों में 250 से ज्यादा फ्लैगशिप शोरूम और शॉप-इन शॉप्स का स्वामित्व है और उनका संचालन करता है, साथ ही बड़ी तेजी से इसके दायरे का विस्तार कर रहा है। ब्रांड हमेशा अपने ग्राहकों को बेमिसाल सेवाएं और आभूषणों की खरीदारी का एकीकृत अनुभव प्रदान करके उनकी खुशी सुनिश्चित करता है। रिलायंस ज्वेल्स में सोने एवं हीरे के आभूषण दूसरों के मुकाबले बेहद किफायती मूल्य पर उपलब्ध हैं। शून्य-बर्बादी और प्रतिस्पर्धियों की तुलना में किफायती मेकिंग चार्जेज, ग्राहकों के लिए 100% संतुष्टि सुनिश्चित करते हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story