×

Reliance jewels: आज की महिलाओं के लिए रिलायंस ज्वेल्स ने लॉन्च किया बेला कलेक्शन

Reliance jewels: बेला एक एटिटट्यूड है! एक स्टेटमेंट है! जो स्टाइल को औरों से अलग बनाएगा। यह स्पेशल कलेक्शन डैश ऑफ कलर को एड करने और हर दिन को खास बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 4 July 2022 7:48 AM GMT
latest Bella Collection jewels
X

रिलायंस ज्वेल्स का बेला कलेक्शन (फोटो: सोशल मीडिया )

Reliance jewels: भारत के लीडिंग ज्वैलरी ब्रांड रिलायंस ज्वेल्स (Reliance jewels) ने नया एक्सक्लूसिव बेला कलेक्शन (Bella Collection ) लॉन्च किया है। इस स्पेशल कलेक्शन का उद्देश्य कलर की चमक के साथ मिलेनियल (Millennial ) और आज की जेन जेड महिलाओं के लिए हर दिन को खास बनाना है। इस खूबसूरत रोज़ गोल्ड और सेमी-प्रीसियस कलर स्टोन ज्वैलरी को मिनिमलिस्टिवक और मॉडर्न डिजाइंस के साथ लॉन्च करके रिलायंस ज्वेल्स मॉडर्न वीमेन के इसेंस को सेलीब्रेट करता है।

बेला एक एटिटट्यूड है! एक स्टेटमेंट है! जो स्टाइल को औरों से अलग बनाएगा। यह स्पेशल कलेक्शन डैश ऑफ कलर को एड करने और हर दिन को खास बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। बेला के पीसेज मिनिमलिस्टिक हैं और आज के दौर का स्टाइल इसे वर्क या यहां तक कि कैजुअल डिनर्स के लिए आइडियल बनाता है। ये लारीट स्टाइल नेकवियर और स्लीक, हल्के झुमके डेली बेसिस पर हेवी डिजाइंस की ज्वेलरी के शानदार विकल्प बन गए हैं। आंखों को सुहाने वाली डिटेल और बारीक मोहक डिजाइंस की जटिल कंपोजिशन के साथ यह खूबसूरत कलेक्शन आपके रोजमर्रा के पलों के लिए आइडियल है, जिसमें डिनर प्लान से लेकर दोस्तों के साथ खरीदारी, फैमिली के साथ मिनी-वेकेशंस से संडे ब्रंच, घर पर छोटे सेलीब्रेशंस से वीकेंड पार्टियों या डिनर्स डेट्स शामिल हैं।

नए डिजाइंस उपलब्ध

सिंगल और लेयर्ड नेकलेस, ब्रेसलेट और ईयररिंग्स में नए डिजाइंस 14केटी रोज गोल्ड में उपलब्ध हैं और इसमें मदर-ऑफ-पर्ल एक्सेंट्स के साथ पेरीडॉट ग्रीन और एमेथिस्ट पर्पल कलर्स के सेमी-प्रीसियस कलर स्टोंस शामिल हैं जो इसे आज की महिलाओं के लिए आइडियल बनाते हैं। डिजाइंस को मोटिफ्स के मिनिमल यूज के साथ तैयार किया गया है और प्राइमरी जियोमेट्री शेप्स के टच के साथ नेचर में मिनिमलिस्टिक और क्लटर फ्री रखा गया है। जेम स्टोन को सुरक्षित रखने के लिए डिज़ाइंस भी विशेष रूप से बेज़ल में सेट किए गए हैं। कलेक्शन का प्राइस रेंज मात्र 5,500/- रुपये से शुरू होता है जो इसे सभी के लिए अफोर्डेबल रेंज बना रहा है।

ग्राहक देश भर के 150+ शहरों में 300+ रिलायंस ज्वेल्स शोरूम्स और एसआईएस में शानदार कलेक्शन से खरीदारी कर सकते हैं

नए कलेक्शन के बारे में बताते हुए, रिलायंस ज्वेल्स के सीईओ सुनील नायक ने कहा, "रिलायंस ज्वेल्स में हम अपने एक्सक्लूसिव बेला कलेक्शन में आज के दौर के डिजाइंस के अपने लेटेस्ट एडिशन के साथ बेहद रोमांचित हैं। इस कलेक्शन का हर डिज़ाइन आज की युवा महिलाओं की मांग के अनुरूप खूबसूरती और सेंस ऑफ स्टाइल को प्रदर्शित करने के लिए तैयार किया गया है। इस कलेक्शन का मकसद डैश ऑफ कलर्स के साथ सही मायने में उनके लिए हर दिन को खास बनाना है। मिनिमलिस्टिक और फैशनेबल डिजाइंस रोजमर्रा के ऑफिस लुक, ब्रंच, पार्टीज के साथ-साथ फैशन फॉरवर्ड महिलाओं के कैजुअल लुक को कंप्लीट करने के लिए आइडियल होंगे। हमारी कोशिश है कि हम बार-बार नए डिजाइंस पेश करते रहें ताकि रिलायंस ज्वेल्स में आने पर हमेशा ग्राहक हमारे विपुल संग्रह में से अपनी पसंद की खरीदारी कर सकें।"

रिलायंस ज्वेल्स के बारे में:

रिलायंस ज्वेल्स, भारत के लीडिंग रिटेलर रिलायंस रिटेल लिमिटेड का एक हिस्सा है। इस ब्रांड में गोल्ड, डायमंड और सिल्वर ज्वेलरी कलेक्शंस की शानदार और विस्तृत रेंज उपलब्ध है। डिजाइन और शिल्प कौशल पर फोक्स करने के साथ, ब्रांड का उद्देश्य हमारे ग्राहकों को कला, शिल्प और समृद्ध भारतीय विरासत से प्रेरित एक्सक्लूसिव और अनूठा डिजाइनर कलेक्शन पेश करना है। रिलायंस ज्वेल्स अपने ग्राहकों के जीवन के हर खास पल को सेलीब्रेट करने में यकीन रखता है।

रिलायंस ज्वेल्स के पास भारत के 150+ शहरों में 300+ फ्लैगशिप शोरूम्स और शॉप-इन शॉप्स का स्वामित्व है। वह शोरूम्स और शॉप-इन शॉप्स को ऑपरेट करता है और तेज रफ्तार से बढ़ रहा है। ब्रांड ग्राहकों को हमेशा बेहतरीन सेवाएं और एक यूनिफाइड ज्वेलरी शॉपिंग एक्सपीरिएंस देकर उनको खुश करना सुनिश्चित करता है। रिलायंस ज्वेल्स में, सोना और हीरे सबसे किफायती दरों पर उपलब्ध हैं। जीरो-वेस्टेज और कंप्टिटीव मेकिंग चार्जेज ग्राहकों को 100% संतुष्टि देते हैं। रिलायंस ज्वेल्स हर पीस में 100 प्रतिशत प्योरिटी, पारदर्शी मूल्य और गारंटीड क्वालिटी का आश्वासन देता है। ब्रांड केवल 100 प्रतिशत बीआईएस हॉलमार्क वाले गोल्ड में डील करता है और इस्तेमाल किया जाने वाला हर एक हीरा इंडिपेंडेंट सर्टिफिकेशन लेबोरेटरी से सर्टिफाइड होता है। रिलायंस ज्वेल्स के सभी शोरूम में रिपेयर्स के लिए क्यूसी टेक रूम्स, ग्राहकों के लिए सोने की शुद्धता का नि:शुल्क आकलन करने के लिए कैरेट मीटर उपलब्ध है। इसके अलावा ब्रांड हर खरीदारी पर लॉयल्टी प्वॉइंट्स भी देता है।

हर कलेक्शन में शानदार विविधता के साथ, रिलायंस ज्वेल्स के पास हर पर्सनालिटी और हर अवसर के लिए एक आभूषण है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story