×

Reliance Retail and Gap Inc: रिलायंस रिटेल बना भारत में गैप ब्रांड का आधिकारिक रिटेलर

Reliance Retail and Gap Inc: भारत के सबसे बड़े रिटेलर, रिलायंस रिटेल लिमिटेड ने प्रतिष्ठित अमेरिकी फैशन ब्रांड गैप इंक के साथ दीर्घ अवधि का फ्रैंचाइज़ी समझौता किया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 6 July 2022 1:27 PM GMT
Reliance Retail becomes official retailer of Gap brand in India
X

अमेरिकी फैशन ब्रांड गैप इंक: photo - social media

New Delhi: भारत के सबसे बड़े रिटेलर, रिलायंस रिटेल लिमिटेड (Reliance Retail Limited) ने प्रतिष्ठित अमेरिकी फैशन ब्रांड गैप इंक (American fashion brand Gap Inc.) के साथ दीर्घ अवधि का फ्रैंचाइज़ी समझौता किया है। समझौते के साथ ही रिलायंस रिटेल भारत में गैप ब्रांड का आधिकारिक रिटेलर बन गया है। रिलायंस रिटेल अपने एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर, मल्टी-ब्रांड स्टोर्स और डिजिटल कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से भारतीय उपभोक्ताओं को गैप ब्रांड के फैशन आइटम्स उपलब्ध कराएगा।

गैप, कई लाइफ स्टाइल ब्रांडों का एक संग्रह है, जो पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए कपड़े, एक्सेसरीज और व्यक्तिगत देखभाल उत्पाद जैसे विशेष प्रोडक्ट्स बनाता है। यह अमेरिकी परिधान कंपनी 1969 में सैन फ्रांसिस्को में बनी थी और इसे दुनिया भर में अपने डेनिम आधारित फैशन के लिए जाना जाता है। गैप इंक की वित्तीय वर्ष 2021 की शुद्ध बिक्री $ 16.7 बिलियन थी।


नवीनतम और सर्वश्रेष्ठ लाने पर गर्व करते हैं- अखिलेश प्रसाद

समझौते के मौके पर रिलायंस रिटेल लिमिटेड के सीईओ, फैशन एंड लाइफस्टाइल, अखिलेश प्रसाद, ने कहा कि "रिलायंस रिटेल में, हम अपने ग्राहकों के लिए नवीनतम और सर्वश्रेष्ठ लाने पर गर्व करते हैं और हमें अपने फैशन और लाइफस्टाइल पोर्टफोलियो में प्रतिष्ठित अमेरिकी ब्रांड, गैप को जोड़ने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हमारा मानना है कि रिलायंस और गैप अपने उपभोक्ताओं के लिए उद्योग के अग्रणी फैशन उत्पादों और खुदरा अनुभवों को साथ लाने के दृष्टिकोण में एक दूसरे के पूरक हैं, "

गैप इंक

गैप इंक में इंटरनेशनल, ग्लोबल लाइसेंसिंग और होलसेल के प्रबंध निदेशक एड्रिएन गेरनांड ने कहा, "हम प्रमुख अंतरराष्ट्रीय बाजारों में गैप व्यवसाय को बढ़ाने के लिए तत्पर हैं। भारत में रिलायंस रिटेल जैसे क्षेत्रीय विशेषज्ञों के साथ साझेदारी करने से हमें अपने ग्राहकों तक अपना ब्रांड पहुंचाने में मदद मिलेगी।"

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story