×

Reliance AZORTE: रिलायंस रिटेल ने लॉन्च किया प्रीमियम फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर

Reliance AZORTE: भारत के सबसे बड़े रिटेलर रिलायंस रिटेल ने प्रीमियम फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर ब्रांड अज़ोर्ट लॉन्च कर दिया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 29 Sep 2022 1:35 PM GMT
Reliance Retail launches premium fashion and lifestyle store AZORTE
X

रिलायंस रिटेल ने लॉन्च किया AZORTE

Reliance AZORTE: भारत के सबसे बड़े रिटेलर रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) ने प्रीमियम फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर ब्रांड अज़ोर्ट (AZORTE) लॉन्च कर दिया है। इस स्टोर को लॉन्च करने का उद्देश्य भारत के लोगों द्वारा प्रीमियम अंतरराष्ट्रीय और भारतीय फैशन मर्चेंडाइज खरीदने के तौर-तरीकों में बड़े स्तर पर सकारात्मक बदलाव लाना हैI

बड़े ब्रांड्स के साथ भारतीय फैशन से संबंधित परिधान होंगे उपलब्ध

अजोर्ट में विश्व स्तर के बड़े ब्रांड्स के साथ भारतीय फैशन से संबंधित परिधान खरीदे जा सकेंगे, जिसमें फुटवियर, फैशन एसेसरीज़, होम, ब्यूटी के साथ अन्य बहुत से प्रोडक्ट शामिल हैं। फैशन को लेकर क्रेजी रहने वाले लोगों को ध्यान में रखते हुए नए स्टोर डिजाइन किए गए हैं। इसमें कई टेक-इनेबल्ड चीजें शामिल हैं, जो खरीदारी को और अधिक बेहतर बना देंगे जैसे स्मार्ट ट्रायल रूम, फैशन डिस्कवरी स्टेशन और सेल्फ-चेकआउट कियोस्क. इसके अलावा स्टोर में जाकर ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं।


मझोला प्रीमियम फैशन सेगमेंट सबसे तेजी से बढ़ते उपभोक्ता क्षेत्रों में से एक: CE

रिलायंस रिटेल के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर अखिलेश प्रसाद ने कहा कि मझोला प्रीमियम फैशन सेगमेंट सबसे तेजी से बढ़ते उपभोक्ता क्षेत्रों में से एक है। नई पीढ़ी अंतरराष्ट्रीय और भारतीय फैशन की मांग कर रही है और यह मांग तेजी से बढ़ रही है। अज़ोर्ट स्टोर ऐसे ग्राहकों के लिए विभिन्न प्रोडक्ट्स की पेशकश करता है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story