Reliance Retail : गोरखपुर सहित इन बड़े शहरों में खुले 12 नए 'एजोर्ट' स्टोर, फॉल फेस्टिव कलेक्शन लॉन्च

Reliance Retail New Store : रिलायंस रिटेल के प्रीमियम फैशन और लाइफस्टाइल ब्रांड 'एजोर्ट' ने अपने फॉल फेस्टिव कैंपेन की शुरुआत की है।

Network
Newstrack Network
Published on: 22 Oct 2024 10:18 AM GMT (Updated on: 22 Oct 2024 2:47 PM GMT)
Reliance Retail : गोरखपुर सहित इन बड़े शहरों में खुले 12 नए एजोर्ट स्टोर, फॉल फेस्टिव कलेक्शन लॉन्च
X

Reliance Retail New Store : रिलायंस रिटेल के प्रीमियम फैशन और लाइफस्टाइल ब्रांड 'एजोर्ट' ने अपने फॉल फेस्टिव कैंपेन की शुरुआत की है। लंदन की खूबसूरत पृष्ठभूमि में शूट किए गए इस कलेक्शन में आधुनिक फैशन और स्टाइल का अनोखा मिश्रण है। ब्रांड ने विस्तार योजना के तहत जयपुर, उदयपुर, रायपुर, देहरादून, गोरखपुर, रांची और बेंगलुरु में दो नए स्टोर सहित कुल 12 नए स्टोर खोले हैं।

एजोर्ट का लक्ष्य प्रीमियम अंतरराष्ट्रीय और समकालीन भारतीय फैशन के लिए एक नए स्तर का शॉपिंग अनुभव प्रदान करना है। ब्रांड का कलेक्शन पुरुषों, महिलाओं, बच्चों और युवाओं के लिए ग्लोबल ट्रेंड्स और आधुनिक भारतीय शैलियों का क्यूरेटेड चयन पेश करता है।


एजोर्ट के प्रेजिडेंट और सीईओ अखिलेश प्रसाद ने कहा कि AZORTE ने खुद को प्रीमियम श्रेणी में अग्रणी स्टोर के रूप में स्थापित किया है और 2022 में लॉन्च होने के बाद से इसे महत्वपूर्ण सफलता मिली है। हम इस विस्तार से बेहद उत्साहित है। इससे हमें नए शहरों और ग्राहकों तक पहुंचने का अवसर मिलेगा। हमारा उद्देश्य ग्राहकों को उनकी आकांक्षाओं और जीवनशैली के अनुरूप एक उत्कृष्ट फैशन अनुभव देना है। एजोर्ट के नए स्टोर्स में स्मार्ट ट्रायल रूम्स, फैशन डिस्कवरी स्टेशन और सेल्फ-चेकआउट जैसी अत्याधुनिक सुविधाएं मौजूद है।


Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story