×

ड्यूअल कैमरे के साथ आएगा सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्लस

aman
By aman
Published on: 26 Aug 2017 6:35 PM GMT
ड्यूअल कैमरे के साथ आएगा सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्लस
X
ड्यूअल कैमरे के साथ आएगा सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्लस

बैंकाक: दक्षिण कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 8 को लांच करने के कुछ ही दिन बाद मध्यम खंड के स्मार्टफोन गैलेक्सी जे7 प्लस को लांच करने जा रही है। इससे पहले ही इसका स्पेसिफिकेशन लीक हो गया है।

इस फोन में गैलेक्सी नोट 8 की तरह की ड्यूअल कैमरा होगा, जो कंपनी के नए 'लाइव फोकस' पोट्रेट मोड चलाने की क्षमता वाला होगा। थाईलैंड की वेबसाइट थाई मोबाइल सेंटर की रिपोर्ट में बताया गया कि गैलेक्सी जे7 प्लस प्रसिद्ध गैलेक्सी जे7 फोन का उत्तराधिकारी होगा और इसमें नई आईएसओसेल ड्यूअल इमेज सेंसर्स होंगे।

इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर 2.4 गीगाहट्र्ज एंड्रायड 7.1.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कंपनी का अपना स्मार्ट असिस्टेंट बिक्सबाई होगा। जे7 प्लस में ड्यूअल पिछला कैमरा 13 मेगापिक्सल ए/1.7 अपरचर के साथ तथा5 मेगापिक्सल का एफ/1.9 सेंसर के साथ होगा। जबकि सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का होगा। उम्मीद है कि सैमसंग जे7 प्लस को काले, गुलाबी और सुनहरे रंगों में लांच करेगी।

--आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story