×

अलर्ट: अभी निपटा लें बैंक के सभी काम, बंद रहेंगी SBI और HDFC की ये सेवाएं

इन बैंकों की इंटरनेट बैंकिंग और यूपीआई जैसी सुविधा बाधित रहने वाली है। ऐसा मेंटेनेंस के काम के कारण होने वाला है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 7 May 2021 10:00 AM GMT
HDFC-SBI बैंकों की डिजीटल बैंकिंग सुविध शुक्रवार रात बाधित रहने वाली है।
X

HDFC-SBI बैंक (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: अगर आपको देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) और निजी बैंक एचडीएफसी (HDFC) के ग्राहक हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है। इन बैंकों के ग्राहक आज दिन में ही डिजिटल तरीके से बैंक का सभी काम पूरी कर लें, क्योंकि आज रात से एसबीआई और एचडीएफसी की कई सेवाएं बाधित रहेंगी। इसे लेकर बैंकों की ओर से अलर्ट भी जारी किया गया है।

बता दें कि इन बैंकों की इंटरनेट बैंकिंग (Internet Banking) और यूपीआई (UPI) जैसी सुविधा बाधित रहने वाली है, ऐसे में आप आज सुबह तक ही डिजिटली सारे काम निपटा लें। ऐसा मेंटेनेंस के काम के कारण होने वाला है।

SBI ने ट्वीट कर दी ये जानकारी

इस बारे में भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने ट्वीट करते हुए बताया कि 'हम मेंटेनेंस संबंधी कार्य सात मई 2021 को रात 10.15 से आठ मई 2021 को देर रात 1.45 तक करेंगे। ऐसे में इस दौरान आईएनबी, योनो, योनो लाइट, यूपीआई सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी। हमें ग्राहकों को होने वाली असुविधा के लिए खेद है और आपसे सहयोग का आग्रह है।

एचडीएफसी ने भी जारी किया अलर्ट

वहीं, एचडीएफसी ने अलर्ट जारी करते हुए बताया कि शुक्रवार रात को उसकी नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग सेवाएं बाधित रहेंगी। बैंक ने कहा कि 'कुछ निर्धारित मेंटेनेंस गतिविधियों की वजह से आठ मई को सुबह दो बजे से सुबह पांच बजे तक नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग सेवाएं उपलब्ध नहीं रहेंगी।

Shreya

Shreya

Next Story