×

Smart Superstore In Lucknow: स्मार्ट सुपरस्टोर ने लखनऊ में अपना पहला स्टोर किया लॉन्च

Smart Superstore In Lucknow: स्मार्ट सुपरस्टोर ने लखनऊ में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया है। जिसमें किराना, इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे प्रॉडक्ट्स पर एक्साइटिंग ऑफर्स उपलब्ध हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 29 April 2022 1:53 PM GMT
Smart Superstore In Lucknow: स्मार्ट सुपरस्टोर ने लखनऊ में अपना पहला स्टोर किया लॉन्च
X

स्मार्ट सुपरस्टोर

Smart Superstore In Lucknow: रिलायंस रिटेल के लार्ज फॉर्मेट सुपरमार्केट, स्मार्ट सुपरस्टोर (Smart Superstore) ने आलमबाग बस स्टैंड (Alambagh Bus Stand) के पास, शालीमार गेटवे मॉल (Shalimar Gateway Mall), लखनऊ में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया है। स्मार्ट सुपरस्टोर एक ही छत के नीचे उपलब्ध कैटेगरीज में प्रॉडक्ट्स की विस्तृत रेंज के साथ वन-स्टॉप शॉपिंग डेस्टिनेशन (One-Stop Shopping Destination) है, जहां किराना, फल व सब्जियां, डेयरी प्रॉडक्ट से लेकर किचेनवेयर, होमवेयर, कपड़े और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स आदि उपलब्ध हैं।

स्मार्ट सुपरस्टोर, प्रॉडक्ट्स की किफायती कीमत के साथ ही, सभी रेंज के प्रॉडक्ट्स की एमआरपी पर कम से कम 5% की गारंटीड डिस्काउंट दे रहा है। इसके अलावा यहां न्यूनतम 1499 रुपये की खरीद पर 1 किलो चीनी 9 रुपये में मिलेगा। ऐसे कई आकर्षक ऑफर्स मंथली ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए स्मार्ट सुपरस्टोर को पूरे भारत में पसंदीदा सुपरमार्केट बनाते हैं। इसके अलावा, यहां स्टेपल्स और फल/सब्जियां हर दिन सबसे कम कीमत पर उपलब्ध है।


स्मार्ट सुपरस्टोर के यूपी में हैं 9 स्टोर

लखनऊ में इस स्टोर की लॉन्चिंग के साथ, स्मार्ट सुपरस्टोर के उत्तर प्रदेश में अब 9 स्टोर हो गए हैं। 26,000 स्क्वायर फुट में विस्तृत यह स्टोर लखनऊ का सबसे बड़ा सुपर मार्केट होगा। जानकारी से लैस कस्टमर एसोसिएट्स, फंक्शनल डिजाइन, लेआउट और किफायती मूल्य पर क्वालिटी प्रॉडक्ट्स के साथ, स्मार्ट सुपरस्टोर निश्चित तौर पर लखनऊ में उपभोक्ताओं का दिल जीत लेगा और उनके दैनिक जीवन का हिस्सा बनेगा। इसके अलावा 34 रुपये में 1 किलो मिनी मोगरा राइस, 159 रुपये में 1 लीटर सुपर सर्वोत्तम राइसब्रान ऑयल, 459 रुपये में 1 लीटर आनंद घी और बाय 1 गेट 1 फ्री जैसे ऑफ़र्स निश्चित तौर पर इनॉगरल सेलीब्रेशन के दौरान स्टोर पर अधिक उपभोक्ताओं को आकर्षित करेंगे।


सालों से, स्मार्ट सुपरस्टोर ने किफायती मूल्य पर अपने ग्राहकों की दैनिक से लेकर विशेष अवसरों की जरूरतों को पूरा किया है। ग्राहक पर अधिकतम फोकस के साथ, स्मार्ट सुपरस्टोर्स अपनी वाइड रेंज की पेशकश और उपभोक्ता से जुड़ाव के साथ लार्ज फॉर्मेट सुपरमार्केट कैटेगरी में बेहतरीन खरीदारी का अनुभव देना जारी रखेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story