×

Spicejet Ticket Offer: गणतंत्र दिवस पर सस्ती हवाई टिकट, ऑफर कुछ समय के लिए, यहां से करें बुक

Spicejet Ticket Offer: ऑफर के तहत बुकिंग के लिए यात्रा की अवधि 24 जनवरी से 30 सितंबर, 2023 के बीच है। इसके अलावा 26 जनवरी को जन्मदिन पर ग्राहक हजार रुपये का अतिरिक्त वाउचर भी प्राप्त कर सकते हैं।

Viren Singh
Written By Viren Singh
Published on: 24 Jan 2023 2:25 PM GMT
Spicejet Ticket Offer
X

Spicejet Ticket Offer (सोशल मीडिया) 

Spicejet Ticket Offer: अगर आप देश के अंदर कोई यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो जल्दी बना लीजिए और हो सकते तो यात्रा हवाई जहाज से करिए, क्योंकि एक एयरलाइन कंपनी अपनी घरेलू उड़ानों में छूट लेकर आई है। छूट इतनी मिली रही है कि आपको ट्रेन का टिकट महंगा पड़ जाएगा। किफायती दामों में घरेलू हवाई सेवा उपलब्ध करने वाली स्पाइसजेट एयरलाइन कंपनी भारत में 74वें गणतंत्र दिवस के मौके पर विशेष बिक्री प्रस्ताव की घोषणा की है। यात्री विशेष बिक्री प्रस्ताव के तहत 1,126 रुपये में अपनी घरेलू हवाई टिकट बुक करा सकते हैं।

स्पेशल ऑफर 24 से 29 जनवरी तक चलेगा

स्पाइसजेट एयरलाइन ने आधिकारिक ट्विट हैंडल से मिली जानकारी के मुताबिक, गणतंत्र दिवस के मौके पर ग्राहक 1126 रुपये से शुरू होने वाले हवाई किराए के साथ घरेलू उड़ानों पर 26% तक की छूट का आनंद ले सकते हैं। यह स्पेशल ऑफर 24 जनवरी, 2023 यानी आज से शुरू हो चुका है और 29 जनवरी तक चलेगा। जो भी ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं को इस अवधि में टिकट बुक करा सकते हैं।

सितंबर तक कर सकते यात्रा

बिक्री में दिल्ली-जयपुर और जम्मू-श्रीनगर जैसे घरेलू गंतव्यों पर 1,126 रुपये (सभी समावेशी) से शुरू होने वाला एकतरफा किराया शामिल है। स्पाइसजेट ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि ऑफर के तहत बुकिंग के लिए यात्रा की अवधि 24 जनवरी से 30 सितंबर, 2023 के बीच है।

विशेष बिक्री की घोषणा करते हुए हो रही खुशी

स्पाइसजेट की मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा कि इस गणतंत्र दिवस पर अपने यात्रियों के लिए विशेष बिक्री की घोषणा करते हुए एयरलाइन को खुशी हो रही है।

हमारी गणतंत्र दिवस सेल हमारे यात्रियों को उनके पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन पर अविश्वसनीय कीमतों और ऐड-ऑन सेवाओं पर छूट पर आने वाले लंबे सप्ताहांत का जश्न मनाने के कई कारण प्रदान करती है। हमारी टिकट बिक्री 30 सितंबर तक यात्रा के लिए वैध है और अच्छी योजना बनाने का एक शानदार अवसर प्रदान करती है।

यहां से करा सकते हैं टिकट बुक

स्पाइसजेट के अनुसार, यात्री आधिकारिक वेबसाइट और मोबाइल ऐप के माध्यम से टिकट बुक करते समय अतिरिक्त लाभ उठा सकते हैं। सुविधा शुल्क पर फ्लैट 26 प्रतिशत की छूट और स्पाइसमैक्स, भोजन और सीटों सहित चुनिंदा ऐड-ऑन पर फ्लैट 26 प्रतिशत की छूट एयरलाइन के बुकिंग प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगी।

जन्मदिन पर मिलेगा अतिरिक्त वाउचर

इसके अलावा जिन यात्री का 26 जनवरी को जन्मदिन है, उनके पास एक हजार रुपये वाउचर जीतने का मौका भी मिल रहा है। एयरलाइन ने कहा कि 26 जनवरी को अपना जन्मदिन या सालगिरह मनाने वाले यात्रियों को भी 1,000 रुपये का मुफ्त फ्लाइट वाउचर जीतने का मौका मिलता है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story