×

Suzuki Avenis स्पोर्टी स्कूटर भारत में 86,700 रुपये में लॉन्च, प्रतिद्वंद्वी TVS NTorq

Suzuki Avenis: 18 नवंबर 2021 को नई Suzuki Avenis की स्पोर्टी स्कूटर भारत में लाँच की गई। Suzuki Avenis को पांच कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

Prashant Sharma
Report Prashant SharmaPublished By Ragini Sinha
Published on: 20 Nov 2021 10:07 AM GMT
Suzuki Avenis
X

Suzuki Avenis स्पोर्टी स्कूटर भारत में 86,700 रुपये में लॉन्च (Social Media)

Suzuki Avenis: सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने गुरुवार को नया एवेनिस स्पोर्टी स्कूटर लॉन्च करने की घोषणा की। नया स्पोर्टी स्कूटर TVS NTorq और Honda Dio के प्रमुख प्रतिद्वंद्वी के रूप में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत ₹86,700 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। स्कूटर कई नई सुविधाओं से भरा हुआ है, जो कंपनी के अनुसार युवा दर्शकों के समूह के लिए स्कूटर मुख्य रूप से लक्षित है। इसमें सुजुकी स्मार्ट कनेक्ट एप भी है, जो इसे स्मार्टफोन के साथ पेयर करने की अनुमति देता है।

स्कूटर का वजन सिर्फ 106 किलोग्राम है

नई Suzuki Avenis के केंद्र में FI तकनीक के साथ 125cc का इंजन है। इस इंजन को 6750rpm पर 8.7 PS का अधिकतम पावर आउटपुट और 5500rpm पर 10Nm का टॉर्क देने के लिए रेट किया गया है। स्कूटर का वजन सिर्फ 106 किलोग्राम है। स्कूटर के कुछ मुख्य आकर्षण में बड़े और बोल्ड टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सिस्टम के साथ इसका सुजुकी राइड कनेक्ट शामिल है। इसमें बॉडी-माउंटेड एलईडी हेडलैंप और एलईडी टेल लैंप भी मिलता है, जो स्कूटर के स्टाइल कोशेंट में जोड़ता है।

भारत में रेस एडिशन पुनरावृत्ति के रूप में उपलब्ध होगा

स्कूटर को मैटेलिक ट्राइटन ब्लू रंग सहित पांच रंगों में पेश किया गया है,जो पूरे भारत में रेस एडिशन पुनरावृत्ति के रूप में उपलब्ध होगा। रेस एडिशन का यह संस्करण सुजुकी रेसिंग ग्राफिक्स से लैस होगा जो एक उत्साही राइडर के विशिष्ट व्यक्तित्व को आकर्षित करेगा।"सुजुकी दोपहिया ग्राहकों ने सुजुकी एक्सेस 125 और बर्गमैन स्ट्रीट के प्रति जो विश्वास और वफादारी दिखाई है, वह हमेशा जबरदस्त रही है। हमारे उत्पादों में हमारे ग्राहकों का यह विश्वास हमें नए मॉडल विकसित करने के लिए जुनून से काम करने के लिए प्रोत्साहित करता है, जो पूरी तरह से जरूरतों के साथ अच्छी तरह से मिश्रण कर सकते हैं हमारे जेन जेड ग्राहकों की। जापान और भारत में हमारी टीमों ने नई पीढ़ी की जरूरतों को समझने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की और एक नया उत्पाद विकसित किया जो देर से ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा कर सके, "सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के प्रबंध निदेशक सतोशी उचिदा कहते है,

यहाँ नए Suzuki Avenis स्कूटर की विस्तृत एक्स-शोरूम कीमत का विवरण दिया गया है:

  • मैटेलिक मैट फ़ाइब्राइन ग्रे / मेटालिक लश ग्रीन: ₹86,700
  • पर्ल ब्लेज़ ऑरेंज / ग्लास स्पार्कल ब्लैक: ₹86,700
Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story