×

Tata Motors लॉन्च करने जा रही सबसे सस्ती SUV कार, जानें इसके शानदार फीचर्स

Tata Micro SUV HBX Car: टाटा मोटर्स ने अपनी चर्चित गाड़ियो में से एक नए मॉडल की कार माइक्रों एसयूवी एचबीएक्स (HBX) का एक टीजर जारी किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 23 Aug 2021 8:30 AM GMT (Updated on: 23 Aug 2021 9:34 AM GMT)
Tat SUV HBX CAR
X

टाटा एसयूवी एचबीएक्स कार की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Tata Micro SUV HBX Car: टाटा मोटर्स ने अपनी चर्चित गाड़ियो में से एक नए मॉडल की कार माइक्रों एसयूवी एचबीएक्स (HBX) के बारे में एक टीजर जारी किया है। जिसमें इसकी पूरी झलक दिखेगी। जिससे इसकी खूबियों का अंदाजा लगता है। कंपनी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर एक पोस्ट के जरिए इस खुलासा किया है।

टाटा मोटर्स कपंनी ने माइक्रो एसयूवी एचबीएक्स ( Micro SUV HBX Car) को जल्द लॉन्च भी करेगी। टाटा मोटर्स का दावा है कि यह माइक्रो एसयूवी हर वर्ग को पंसद आएगी। यह टाटा मोटर्स की सबसे सस्ती एसयूवी होगी। कंपनी जल्द ही एसयूवी को लॉन्च करेगी। जो जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च भी हो सकती है।

टाटा एचबीएक्स का टीजर कंपनी ने 21 अगस्त अपने सोशल मीडिया एकाउंट पोस्ट किया

टाटा मोटर्स कंपनी ने 21 अगस्त 2021 को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एचबीएक्स का पहला टीजर का वीडियो रिलीज कर दिया है। जिसके बाद इस बात का खुलासा हुआ कि कंपनी जल्द ही अपनी छोटी एसयूवी को भारत में लॉन्च करने जा रही है।

कंपनी की इस एसयूवी को टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा गया है

आपको बता दें कि कंपनी की इस एसयूवी को टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा जा चुका है। टाटा एचबीएक्स के फीचर्स को लेकर काफी चर्चा में है। पिछले साल टाटा एचबीएक्स के कॉन्सेप्ट मॉडल को कंपनी ने ऑटो एक्स्पों में शोकेज किया था। बताया जा रहा है कि इसका प्रोडक्शन मॉडल इसके कॉन्सेप्ट मॉडल पर आधारित है। वहीं जिस तरह कंपनी ने इसके टीजर वीडियों में संकेत दिए हैं, उससे लगता है कि इसका नाम टाटा एचबीएक्स ही रखा जाएगा।

टाटा एचबीएक्स कार की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

टीजर से पता चल रहा है कि डेटाइम रनिंग और लाइट्स डीआरएलएस होंगे

टीजर से यह पता चल रहा है कि टाटा एचबीएक्स में उसी तरह से डेटाइम रनिंग लाइट्स डीआरएलएस होगें जैसा कि टाटा हैरिअर और टाटा सफारी में दिए गए हैं। इस डीआरएल के नीचे हेडलैंप कलस्टर होगा। कंपनी ने ये भी संकेत दिए हैं कि एक जगह सबकुछ होगा यानी इसकी डिजाइन में काफी विविधता होगी।

टाटा एचबीएक्स के संभावित लुक और फीचर्स की बात करें तो देखने को मिलता है कि यह काफी मस्कुलर होगा और इसकी टायर और रियर लुक काफी आकर्षक हो सकता है। इस माइक्रो में खास रियर और फ्रंट बंपर के साथ ही स्पोर्टी ग्रिल एलईडी डीआरएल प्रोजेक्टर हेडलैंप रैपअराउंडर लैंप के साथ ही ट्रैंडी अलॉय व्हील्ज देखने को मिल सकते हैं।

कंपनी इसकी कीमत काफी आकर्षक रखेगी और इसका मुकाबला Mahindra KUV 100 और Mariti Suzuki की इग्निस से हो सकता है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story