×

Tcs-Intel की नई भागीदारी, कंपनियों को भविष्य के लिए करेंगी डिजिटली तैयार

aman
By aman
Published on: 12 Jun 2017 11:54 AM GMT
Tcs-Intel की नई भागीदारी, कंपनियों को भविष्य के लिए करेंगी डिजिटली तैयार
X
TCS, इंटेल कंपनियों को डिजिटल बनाएंगी

मुंबई: भारत में दुनिया भर में तेजी से हो रहे डिजिटल बदलाव को ध्यान में रखते हुए टाटा कंसलटेंसी सर्विसेज (टीसीएस) ने सोमवार (12 जून) को इंटेल कॉरपोरेशन के साथ नई भागीदारी की घोषणा की, जिसके तहत कंपनी उद्यमों को 'भविष्य के लिए तैयार रेफरेंस आर्किटेक्चर' मुहैया कराएगी। इस भागीदारी से उद्यमों को नए जमाने की तकनीकें जैसे इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी), क्लाउड, नेटवर्क, 5जी, कृत्रिम बुद्धिमत्ता और डेटा केंद्र अवसंरचना प्रबंधन मुहैया कराएगी जाएगी।

इंटेल सेल्स एंड मार्केटिंग समूह के उपाध्यक्ष शानोन पॉलिन ने कहा, 'टीसीएस के साथ यह सहयोग ग्राहकों और उद्योगों को डिजिटल रूपांतरण के लिए सेवाओं और प्रौद्योगिकियों के साथ सक्षम करने के लिए हमारे निरंतर प्रयासों में एक मील का पत्थर है।'

टीसीएस और इंटेल ने पहले ही भारत और अमेरिका में सेंटर्स ऑफ एक्सीलेंस (सीओई) में निवेश किया है, जो की ग्राहकों की मदद के लिए अगली पीढ़ी की डेटा टेक्नॉलजी, आईओटी और क्लाउड-रेडी नेटवर्क आर्किटेक्चर का हब होगा।

टीसीएस के वैश्विक प्रमुख (गठबंधन और प्रौद्योगिकी इकाई) रमन वेंकटरामण ने बताया, 'टीसीएस नवोन्मेषी समाधान मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है, जो ग्राहकों को प्रतिस्पर्धा में आगे करती है और उनके व्यापार को और अधिक कुशल डिजिटल भविष्य की तरफ ले जाने में समर्थ बनाती है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story