Augustinus Bader: 'टीरा' ने भारत में पेश किया लग्जरी स्किनकेयर ब्रांड 'ऑगस्टिनस बेडर'

Augustinus Bader: टीरा ने भारत में लग्जरी स्किनकेयर ब्रांड ऑगस्टिनस बेडर पेश किया है। साथ ही रिलायंस रिटेल ने साझेदारी की घोषणा की है।

Network
Newstrack Network
Published on: 7 Oct 2024 2:27 PM GMT
Augustinus Bader
X

Augustinus Bader (Pic: Newstrack)

Augustinus Bader: रिलायंस रिटेल के ओमनीचैनल ब्यूटी प्लेटफॉर्म 'टीरा' ने दुनिया के प्रमुख लग्जरी स्किनकेयर और हेयर केयर ब्रांड 'ऑगस्टिनस बेडर' को भारत में एक्सक्लूसिव रूप से लॉन्च किया है। यह ब्रांड अपने अत्याधुनिक, विज्ञान-आधारित फॉर्मूलों के लिए जाना जाता है, जो 30 वर्षों के शोध और टीएफसी 8 तकनीक पर आधारित हैं। यह तकनीक शरीर की स्वाभाविक क्षमता को सक्रिय कर त्वचा की मरम्मत और पुनर्जीवन में मदद करती है।

ग्राहकों के लिए एक खास अवसर

टीरा की सह-संस्थापक, भक्ती मोदी ने कहा, "हमारे प्लेटफॉर्म का उद्देश्य भारतीय उपभोक्ताओं को वैश्विक और घरेलू, दोनों बेहतरीन ब्रांड्स उपलब्ध कराना है। ऑगस्टिनस बेडर का लॉन्च भारत में हमारे लग्जरी स्किन केयर पोर्टफोलियो को और भी सशक्त बनाएगा। यह हमारे ग्राहकों के लिए एक खास अवसर है।"


ऑगस्टिनस बेडर के सीईओ, चार्ल्स रोसियर ने कहा, "टीरा के साथ यह साझेदारी हमारे लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि यह हमें दुनिया के सबसे जीवंत ब्यूटी बाजारों में से एक में प्रवेश करने का अवसर देती है।" ऑगस्टिनस बेडर कलेक्शन टीरा के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर व मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद और बेंगलुरु में स्थित चुनिंदा टीरा स्टोर्स पर भी उपलब्ध है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story