×

टीएनवी ने मनाई वर्षगांठ, उपलब्धियों पर हुई चर्चा

टीएनवी सर्टिफिकेशन ने अपने लखनऊ स्थित नए कार्यालय में पहली वर्षगांठ का जश्न मनाया। इस अवसर पर हिंदी फिल्म उद्योग के प्रसिद्ध अभिनेता शिशिर शर्मा की उपस्थिति रहे। शिशिर शर्मा का स्वागत प्रबंध निदेशक प्रग्येश सिंह ने किया।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 15 Jun 2024 4:33 PM GMT (Updated on: 15 Jun 2024 4:34 PM GMT)
टीएनवी ने मनाई वर्षगांठ, उपलब्धियों पर हुई चर्चा
X

Lucknow News: टीएनवी सर्टिफिकेशन ने अपने लखनऊ स्थित नए कार्यालय में पहली वर्षगांठ का जश्न मनाया। इस अवसर पर हिंदी फिल्म उद्योग के प्रसिद्ध अभिनेता शिशिर शर्मा की उपस्थिति रहे। शिशिर शर्मा का स्वागत प्रबंध निदेशक प्रग्येश सिंह ने किया।

टीएनवी के प्रबंध निदेशक प्रग्येश सिंह ने प्रबंधन और अधिकारियों से उनका परिचय कराया। इसके बाद टीएनवी की उपलब्धियों और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि नया कार्यालय टीएनवी की निरंतर वृद्धि और प्रमाणन उद्योग में उत्कृष्टता की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। वर्ष 2011 से टीएनवी उच्चतम मानकों के अनुसार प्रमाणन सेवाएं प्रदान करने के लिए समर्पित है।

प्रग्येश सिंह ने कहा कि अभिनेता शिशिर शर्मा की उपस्थिति ने वर्षगांठ को और भी यादगार बना दिया। हिंदी फिल्म उद्योग में उनके महान योगदान और उत्कृष्ट करियर के लिए उनकी प्रतिष्ठा सर्वविदित है। उनके साथ यह अवसर साझा करना हमारे लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि नया कार्यालय न केवल भौतिक परिवर्तन का प्रतीक है, बल्कि हमारे मिशन को और भी उत्कृष्ट प्रमाणन सेवाएं प्रदान करने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाता है। उन्होंने टीएनवी से जुड़े सभी लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया है।


बता दें कि टीएनवी सर्टिफिकेशन प्राइवेट लिमिटेड एक अग्रणी प्रमाणन निकाय है, जो 2011 में स्थापित हुआ। यह व्यापक प्रमाणन सेवाएं प्रदान करता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि उत्पाद और प्रक्रियाएं अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता और अनुपालन मानकों को पूरा करती हैं। टीएनवी के प्रमाणन विभिन्न क्षेत्रों में फैले हुए हैं, जिनमें गुणवत्ता प्रबंधन, पर्यावरण प्रबंधन, व्यावसायिक स्वास्थ्य और सुरक्षा शामिल है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story