×

Tokyo Olympics: ओलंपिक में पदक जीतने से चूके एथलीटों को टाटा मोटर्स ने दिया खास तोहफा, जानकर करेंगे तारीफ

Tokyo Olympics: टाटा मोटर्स की तरफ से पदक जीतने से चूके भारतीय एथलीटों को ऑल्‍ट्रोज-द गोल्ड स्टैंडर्ड ऑफ हैचबैक्स की गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 26 Aug 2021 4:17 PM GMT
Tata Motors
X

सम्मान के दौरान टाटा मोटर्स के अधिकारी के साथ खिलाड़ी (फोटो: ट्विटर)

Tokyo Olympics: टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने टोक्यो ओलंपिंक (Tokyo Olympic) में पदक (Medal) से चूकने वाली भारतीय हॉकी खिलाड़ियों को सम्मानित किया है। देश के दिग्गज ऑटोमोबाइल ब्रांड टाटा मोटर्स की तरफ से उन भारतीय एथलीटों को ऑल्‍ट्रोज-द गोल्ड स्टैंडर्ड ऑफ हैचबैक्स की गई।

टाटा मोटर्स की तरफ से जिन खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया है वह टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने से चूक गए थे। भारतीय एथलीटों ने भले ही पदक न जीता हो, लेकिन उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जीता और लोगों को शानदार प्रदर्शन से प्रभावित किया।

टाटा मोटर्स ने 24 खिलाड़ियों को दी गिफ्ट में कार

देश के माने बढ़ाने वाले खिलाड़ियों को टाटा मोटर्स ने सम्मानित किया है। टाटा मोटर्स की तरफ से अलग-अलग श्रेणियों में 24 ओलंपिक एथलिटों को सम्मानित किया गया है। हर महिला या पुरुष एथलीट को उनके गोल्ड स्टैंडर्ड कोशिशों के लिए हाई स्ट्रीट गोल्ड कलर वाली एक ऑल्ट्रोज गिफ्ट दी गई है।

टाटा मोटर्स में पैसेंजर व्‍हीकल बिजनेस के प्रेसिडेंट शैलेश चंद्रा ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक में हमारे एथलीटों ने जिस प्रतिबद्धता और जज्बे का परिचय दिया, उन पर हम काफी गौरवान्वित हैं। उन्होंने कहा कि मुझे इन खिलाड़ियों के साथ प्लेटफॉर्म शेयर कर काफी सम्मान महसूस हो रहा हूं।
शैलेश चंद्रा ने कहा कि खिलाड़ियों के शानदार जज्बे की गूंज के साथ हमें उनकी कड़ी मेहनत को पहचान देकर टाटा ऑल्ट्रोज, गोल्ड स्टैंडर्ड इन प्रीमियर हैचबैक्स गिफ्ट करते हुए काफी खुशी मिल रही है। वह सभी को लगातार प्रेरित कर रहे हैं। हम उनके बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं। पूरा विश्वास है कि आने वाले सालों में वह हमारे देश को सफलता के उच्चतम शिखर पर ले जाएंगे।
बता दें कि इस बार ओलंपिक ने अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। भारत ने टोक्यो ओलंपिंक में एक स्वर्ण पदक समेत कुल सात पदक जीते हैं। भारत की तरफ से भाला फेंक में नीरज चोपड़ा ने स्वर्ण पदक जीता है। इसके अलावा भारत ने 2 सिल्वर और 4 कांस्य पदक जीते हैं।



Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story