×

Kannauj News: पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Kannauj News: जिले में संदिग्ध हालत में एक गांव के बाहर पेड़ से लटकता हुआ युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचे लोगों में हड़कंप मच गया।

Pankaj Srivastava
Published on: 2 Jan 2024 12:39 PM GMT
kannauj news
X

कन्नौज में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: जिले में संदिग्ध हालत में एक गांव के बाहर पेड़ से लटकता हुआ युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचे लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव फंदे पर लटकाने का आरोप लगाते हुए चार दोस्तों को ही आरोपित किया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के दिलीप नगर गांव के बाहर खेत में लगे खड़े पेड़ से आदेश उम्र 25 वर्ष पुत्र बलबीर सिंह का शव लटकता दिखाई दिया। सूचना लगते ही गांव के लोगों की भीड़ लग गई। युवक की पहचान होने पर घर परिवार में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

वहीं इसकी सूचना घर परिवार के साथ गांव के लोगों को मिली तो मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। गांव से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर खेतों में पेड़ से लटकता देख जाने से हड़कंप मच गया। जिसे देख लोगों में अफरा तफरी मच गई। कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई। घर के लोगों ने हत्या कर शव टांगे जाने का आरोप भी लगाया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story