×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Adani Group: हिंडनबर्ग रिसर्च ने अदाणी समूह पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, कंपनी ने बताया इसे निराधार

Adani Group: वित्तीय विशेषज्ञों और प्रमुख राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय क्रेडिट रेटिंग द्वारा तैयार किए गए विस्तृत विश्लेषण और रिपोर्ट के आधार पर निवेशक समुदाय ने हमेशा अडानी समूह में विश्वास जताया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 25 Jan 2023 9:58 AM GMT
Adani Group
X

अडाणी समूह  (फोटो: सोशल मीडिया)

Adani Group: हम हैरान हैं कि हिंडनबर्ग रिसर्च ने हमसे संपर्क करने या तथ्यात्मक मैट्रिक्स को सत्यापित करने का कोई प्रयास किए बिना 24 जनवरी 2023 को एक रिपोर्ट प्रकाशित की है। रिपोर्ट चुनिंदा गलत सूचनाओं और बासी, निराधार और बदनाम आरोपों का एक दुर्भावनापूर्ण संयोजन है जिसे भारत के उच्चतम न्यायालयों द्वारा परीक्षण और खारिज कर दिया गया है।

रिपोर्ट के प्रकाशन का समय स्पष्ट रूप से भारत में अब तक के सबसे बड़े एफपीओ, अदाणी एंटरप्राइजेज की आगामी फॉलो-ऑन पब्लिक ऑफरिंग को नुकसान पहुंचाने के मुख्य उद्देश्य के साथ अदाणी समूह की प्रतिष्ठा को कमजोर करने के एक खुले, दुर्भावनापूर्ण इरादे को दर्शाता है। वित्तीय विशेषज्ञों और प्रमुख राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय क्रेडिट रेटिंग द्वारा तैयार किए गए विस्तृत विश्लेषण और रिपोर्ट के आधार पर निवेशक समुदाय ने हमेशा अडानी समूह में विश्वास जताया है।

विस्तृत विश्लेषण और वित्तीय विशेषज्ञों और प्रमुख राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय क्रेडिट रेटिंग एजेंसियों द्वारा तैयार की गई रिपोर्ट के आधार पर। हमारे सूचित और जानकार निवेशक निहित स्वार्थों के साथ एकतरफा, प्रेरित और निराधार रिपोर्टों से प्रभावित नहीं होते हैं।

अग्रणी व्यवसायों का एक विविध पोर्टफोलियो

अदाणी समूह, जो बुनियादी ढांचे और रोजगार सृजन में भारत का अग्रणी है, उच्चतम पेशेवर क्षमता के सीईओ द्वारा प्रबंधित और कई दशकों से विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञों द्वारा देखरेख किए जाने वाले बाजार-अग्रणी व्यवसायों का एक विविध पोर्टफोलियो है। क्षेत्राधिकार की परवाह किए बिना समूह हमेशा सभी कानूनों का अनुपालन करता रहा है, और कॉर्पोरेट प्रशासन के उच्चतम मानकों को बनाए रखता है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story