×

Cars Discounts Year End 2022: कार खरीदारी का आया शानदार मौका, इस महीने में हुंडई कई मॉडलों पर लेकर आई भारी छूट

Year End 2022 December Cars Discounts: कंपनी कोना इलेक्ट्रिक, ग्रैंड आई10 नियोस, आई20 और ऑरा सेडान जैसे कारों पर तगड़ी छूट के साथ कई बेनेफिट प्रदान कर रही है।

Viren Singh
Written By Viren Singh
Published on: 9 Dec 2022 9:41 AM GMT
Year-end Discounts On Hyundai Cars
X

Year-end Discounts On Hyundai Cars (सोशल मीडिया) 

Year End 2022 December Cars Discounts: साल का आखिरी महीना दिसंबर चल रहा है। आखिरी महीना को देखते हुए कई कार निर्माता कंपनियां अपनी कारों में छूट लाने वाले हैं और कई ने शुरू कर दी है। ऐसे अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो दिसंबर महीना आपके लिए काफी अच्छा रहेगा,क्योंकि इस महीने में कार खरीदन में अच्छी छूट मिल सकती है। दरअसल, साल के आखिरी महीने को देखते हुए कंपनी अधिक संख्या में कारों की बिक्री करने की फिराक में रहती है। लोग अधिक संख्या में कार की खरीदारी करें, जिसके चलते कंपनियां ग्राहकों को कारों तगड़ा छूट देती है। इस कड़ी में हुंडई कंपनी दिसंबर में अपने कई मॉडलों पर अच्छा ऑफर लेकर आई है। अगर आप इस महीने कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो हुंडई कंपनी की कारों को देखते सकते हैं।

इन कारों में मिल रही छूट

आईये जानते हैं कि हुंडई कार निर्माता कंपनी दिसंबर महीने में अपने किस मॉडल पर कितना छूट पेश कर रही है। कंपनी कोना इलेक्ट्रिक, ग्रैंड आई10 नियोस, आई20 और ऑरा सेडान जैसे कारों पर तगड़ी छूट के साथ कई बेनेफिट प्रदान कर रही है।

कोना इलेक्ट्रिक Kona Electric


हुंडई ने अपनी इलेक्ट्रिक कार कोना में इस साल के अंत तक 1.50 लाख रुपये का कैश छूट दे रही है। यह कंपनी की पहली ईवी कार थी। इस कार में 39 किलोवाट लिथियम-आयन बैटरी पैक लगा हुआ है।

ग्रैंड आई10 नियोस Grand i10 Nios


हुंडई की ग्रैंड आई10 नियोस में दिसंबर महीने में कंपनी 63 हजार रुपये की छूट दे रही है। इसमें 50 हजार रुपये कैश है और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रु की कॉर्पोरेट छूट शामिल है।

ऑरा Aura


कंपनी ऑरा में दिसंबर महीने में 43,000 रुपये का कुल छूट दे रही है। इसमें सीएनजी में 30 हजार रुपये की कैश छूट है और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल हैं,जोकि 1.2-लीटर और सीएनजी वैरिएंट में है। इसके अलावा 3 हजार रुपये कॉर्पोरेट छूट है। यह कंपनी की कॉम्पैक्ट सेडान कार है।

हुंडई आई 20 Hyundai i20


मौजूदा समय हुंडई आई 20 दो वैरिएंट बाजार में आ रही है,जोकि पेट्रोल और डीजल वैरिएंट है। कंपनी इन दोनों वैरिएंट में कुल 30 हजार रुपये की छूट दे रही है। इसमें 20 हजार रुपए कैश और 10 हजार रुपये का एक्सचेंज छूट शामिल है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story