×

होंगे मालामाल: अब घर बैठे कमा सकते हैं ढेर सारा पैसा, रोजाना ऐसे होगी आमदनी

अपने हर एक शेफ को होमफूडी एक अलग पहचान बनाने का मौका देगा। इसके लिए कंपनी ने दो मोबाइल एप्लीकेशन तैयार किए हैं। इसमें से एक शेफ एप्लीकेशन और एक कस्टमर एप्लीकेशन है।

Manali Rastogi
Published on: 22 Oct 2019 5:35 AM GMT
होंगे मालामाल: अब घर बैठे कमा सकते हैं ढेर सारा पैसा, रोजाना ऐसे होगी आमदनी
X
घर बैठे कमा सकते हैं ढेर सारा पैसा, रोजाना ऐसे होगी आमदनी

नई दिल्ली: अगर आपको स्वादिष्ट खाना बनाने का शौक है और अपने इस शौक के जरिये आप पैसा कमाना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है। अब आप स्वादिष्ट खाना बनाकर घर पर बैठकर कमाई कर सकते हैं। जी हां, घर बैठकर कमाई कर सकते हैं। दरअसल नोएडा बेस्ड ई-कॉमर्स स्टार्टअप होमफूडी अब भारत का पहला मोबाइल ऐप बन गया है, जो कि होम मेड फूड डिलीवर करता है।

यह भी पढ़ें: घुसपैठ कर रहे थे 100 PAK आतंकी, सेना ने किया इतना बुरा हाल कि…

इस ऐप के जरिये महिलाएं खाना बनाकर खुद कमाई कर सकती हैं। फिट इंडिया अभियान का समर्थन कर रही होमफूडी ऐप का मकसद है कि वह लोगों को स्वस्थ और संतुलित भोजन उपलब्ध कराए। इसके साथ महिलाओं को रोजगार भी मिलेगा और महिलाएं घर बैठे खाना बना सकती हैं। वहीं, इस ऐप से 100 से अधिक शेफ जुड़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया का दिवाली गिफ्ट, साउथ अफ्रीका को एक पारी और 202 रन से धोया

दिवाली के दिन से होमफूडी नोएडा में 100 से अधिक शेफ के साथ लाइव होगी। होमफूडी का लक्ष्य है कि वह आने वाले वर्षों में 1 लाख शेफ को अपने साथ जोड़ सके। होमफूडी पर रजिस्टर्ड प्रत्येक शेप के पास उनके परिवार से जुड़ी दशकों पुरानी रेसिपी मौजूद है और हर अपनी स्पेशियलिटी के साथ लोगों को पौष्टिक भोजन पेश करेगा।

जानिए बिजनेस मॉड्यूल

अपने हर एक शेफ को होमफूडी एक अलग पहचान बनाने का मौका देगा। इसके लिए कंपनी ने दो मोबाइल एप्लीकेशन तैयार किए हैं। इसमें से एक शेफ एप्लीकेशन और एक कस्टमर एप्लीकेशन है। हर घर में होमफूडी टीम जाएगी और खाने की गुणवत्ता, सफाई और उनकी रसोई की जांच करेगी। जांच करने के बाद ही किसी शेफ को होमफूडी प्लेटफॉर्म पर मौका मिलता है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story