जौनपुर : छात्रों ने किया पथराव, बस फूंकी ... ... Agnipath Protest Live : बिहार में अग्निपथ के विरोध भड़काने में कोचिंग सेंटर्स का हाथ, जांच शुरू

Newstrack
Published on: 2022-06-18 07:43:22.0

जौनपुर : छात्रों ने किया पथराव, बस फूंकी 

अग्निपथ स्कीम के विरोध में आज जौनपुर में युवाओं ने जमकर बवाल काटा। सिकरारा थाना क्षेत्र के जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर लाला बाज़ार में सड़क जाम कर विरोध-प्रदर्शन किया। कुछ अराजक तत्वों ने कई वाहन क्षतिग्रस्त कर दिया। वाहनों में आग लगा दी गई। उग्र-प्रदर्शन के चलते अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया। 

आज यानी शनिवार सुबह ही सैकड़ों की संख्या में युवक सड़कों पर उतर आए। जौनपुर-प्रयागराज हाईवे पर लाला बाजार स्थित शिव गुलाम गंज तिराहे पर प्रदर्शनकारियों ने दो रोडवेज बसों, एक पुलिस की गाड़ी समेत कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही, एक बस और एक जीप में आग लगा दी। लाल बाजार में कई बाइक में आग लगा दी। मौके पर उच्चाधिकारी पहुंचे और तनावपूर्ण स्थिति पर काबू पाया। इस दौरान जौनपुर-प्रयागराज हाईवे पर लंबा जाम लगा रहा। दूसरी तरफ, बदलापुर में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच एक किमी तक पथराव हुआ। पथराव के दौरान कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए।



Newstrack

Newstrack

Next Story