×

Yatayat Mah Mahoba: डीएम,एसपी ने किया शुभारंभ

Newstrack
Published on: 2022-11-01 08:41:10.0

Yatayat Mah Mahoba: जिले में यातायात माह नवम्बर के तहत आयोजित शुभारंभ कार्यक्रम का जिलाधिकारी ने फीता काटकर शुभारंभ कर लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की है। कार्यक्रम के दौरान इंटर कालेज की छात्राओं ने लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया तो वहीं डीएम ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को यातायात नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई है । आए दिन हो रही दुर्घटनाओं में कमीं लाने के उद्देश्य से यातायात जनजागरूकता माह के अन्तर्गत जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया जाएगा । कार्यक्रम के दौरान एसपी,एएसपी,सीओ,एआरटीओ सहित दर्जनों समाजसेवी मौजूद रहे।


महोबा शहर के सुभाष चौकी परिसर के पास यातायात माह नवम्बर का शुभारंभ कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में शिकरत करने पहुंचे डीएम मनोज कुमार ने फीता काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया तो वहीं कार्यक्रम में मौजूद लोगों को डीएम मनोज कुमार ने यातायात नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई है।


एसपी सुधा सिंह ने भी लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की है। आए दिन हादसों का शिकार हो रहे ई-रिक्शा को लेकर पुलिस और आरटीओ विभाग द्वारा कार्ययोजना बनाकर रूट तय करने की बात कही है।

जनजागरूकता कार्यक्रम में जीजीआईसी इंटर कालेज की छात्राओं ने प्रस्तुति देकर लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया है।


कार्यक्रम के दौरान एएसपी आर के गौतम,सीओ सदर रामप्रवेश राय,सीओ प्रशिक्षु हर्षिता गंगवार,एसएचओ कोतवाली बलराम सिंह,यातायात निरीक्षक सहित दर्जनों समाजसेवी मौजूद रहे।

रिपोर्ट इमरान खान

Newstrack

Newstrack

Next Story