×

समाजवादी पार्टी ने सीतापुर में निकाली साईकिल... ... सपा की साइकिल रैली: अखिलेश के साथ सड़क पर उतरा जनसैलाब, प्रदेशभर में हल्लाबोल, जानिए आपके जिले का हाल

Newstrack
Published on: 2021-08-05 10:55:37.0

समाजवादी पार्टी ने सीतापुर में निकाली साईकिल यात्रा

यूपी के सीतापुर में जनेश्वर मिश्र जयंती पर समाजवादी पार्टी ने साइकिल यात्रा निकाली। सपाइयों ने बढ़ती महंगाई, भ्रष्टाचार और आजम खान की रिहाई को लेकर सपा कार्यालय से साइकिल यात्रा को पूर्व कैबिनेट मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस साइकिल यात्रा की अगुवाई सपा के पूर्व विधायक राधेश्याम जायसवाल ने की। सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ साइकिल यात्रा शहर से निकलकर हाईवे स्थित मछरेहटा चौराहे तक पहुंची।

उसके बाद पूर्व नगर विधायक की अगुवाई में ही साइकिल यात्रा सपा जिला कार्यालय पहुंचकर समापन किया। इस दौरान पुलिस की पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था रही। किसी प्रकार की कोई अराजकता न हो इसे लेकर पुलिस अधिकारियों ने चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात किए। सपा की साइकिल यात्रा जिले की सभी तहसीलों महोली,मिश्रिख,लहरपुर,महमूदाबाद,सिधौली सहित बिसवां में निकाली गई। 

वहीं साइकिल यात्रा के दौरान सीतापुर पहुंचे पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा ने मुख्यमंत्री के माफिया और मच्छरों के खात्मे के बयान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश हिंदुस्तान का सबसे बड़ा अपराध का प्रदेश है। महिलाएं सुरक्षित नहीं है। हत्याएं हो रही हैं उत्तर प्रदेश में फर्जी एनकाउंटर किए गए। मानवाधिकार ने नोटिस दिया सरकार को । आज के कार्यक्रम के माध्यम से कि हमारी मांग है कि आजम खान को जल्द रिहा किया जाए। बीजेपी ने फर्जी मुकदमे लगाकर आजम खां को जेल में रखा है।

Newstrack

Newstrack

Next Story